शेन वार्न की ‘सदी की गेंद’का सामना करने वाले माइक गैटिंग बेहद दुखी, बोले-'वह हमेशा नंबर एक बने रहेंगे'- देखिए VIDEO

वार्न ने 1993 में 24 वर्ष की उम्र में ओल्ड ट्रैफर्ड में जिस गेंद पर गैटिंग को आउट किया था , उसे ‘सदी की गेंद’ माना जाता है . गैटिंग उस लेग ब्रेक पर हैरान रह गए .

शेन वार्न की ‘सदी की गेंद’का सामना करने वाले माइक गैटिंग बेहद दुखी, बोले-'वह हमेशा नंबर एक बने रहेंगे'- देखिए VIDEO

52 साल की उम्र में शेन वार्न का निधन हो गया

नई दिल्ली:

शेन वार्न (Shane Warne) की ‘सदी की गेंद' का सामना करने वाले इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज माइक गैटिंग (Mike Gatting) ने कहा कि वह आस्ट्रेलिया के इस महान स्पिनर के अचानक निधन से काफी दुखी है और वह हमेशा उन्हें ऐसे व्यक्ति के तौर पर याद रखेंगे जिसने खेल का लुत्फ उठाया.

यह पढ़ें- IND-W vs PAK-W: पाकिस्तानी गेंदबाज ने 'लेडी सहवाग' को लड्डू गेंद पर दिया चकमा, आउट होते ही उड़ गए होश, देखें Video

वार्न ने 1993 में 24 वर्ष की उम्र में ओल्ड ट्रैफर्ड में जिस गेंद पर गैटिंग को आउट किया था , उसे ‘सदी की गेंद' माना जाता है . गैटिंग उस लेग ब्रेक पर हैरान रह गए . गेंदबाजी की यह कला उस समय अंतिम सांसे ले रही थी जब वॉर्न ने इसे पुनर्जीवित किया . वार्न (52) का शुक्रवार को थाईलैंड में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.


यह भी पढ़ें- जिस पत्रकार ने दी थी 'धमकी', वह आया सामने, ऋद्धिमान साहा पर कुछ इस तरह से किया पलटवार- Video

गैटिंग ने ‘स्काई स्पोर्ट्स न्यूज' से कहा, ‘‘इसमें कोई शक नहीं कि वह हमेशा नंबर एक बने रहेंगे. मुझे पता है कि काफी महान क्रिकेटर, महान स्पिनर और महान लेग स्पिनर होंगे लेकिन जहां तक मेरा सवाल है तो मेरे लिये वार्नी हमेशा नंबर एक बने रहेंगे. '' उन्होंने कहा, ‘‘उनके निधन की खबर सुनकर टूट गया हूं, उनके परिवार के लिये बहुत दुख महसूस कर रहा हूं. उनका जाना कई लोगों के लिये काफी दुखदायी है. ''

आपको बता दें कि शेन वार्न की डेथ के बाद थाइलैंड की पुलिस का बयान भी आ चुका है, वहां की पुलिस का कहना है कि हमें घटनास्थल पर सब कुछ एकदम सामान्य दिखाई दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली पूरी करेंगे मैचों की 'सेंचुरी', 100 मैच खेलने वाले 12वें भारतीय बनेंगे