कोरोनावायरस का खौफ: इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट कर निकाली भड़ास, कहा 'सेल्फिश' हो ...

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वायरस के खतरे को देखते हुए एक ट्वीट किया है और उन लोगों पर अपनी भड़ास निकाली है जो इस मुश्किल भरे समय में भी पब में जाकर पार्टी कर रहे हैं

कोरोनावायरस का खौफ: इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट कर निकाली भड़ास, कहा 'सेल्फिश' हो ...

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए माइकल वॉन ने किया ट्वीट

खास बातें

  • कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए माइकल वॉन ने किया ट्वीट
  • उन लोगों पर भड़के जो इस समय भी पब में जाकर समय बिता रहे हैं
  • माइकल वॉन ने उन लोगों को कहा सेल्फिश
लंदन:

कोरोनावायरस (coronavirus) का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इस खतरे को देखते हुए लोग सोशल लाइफ से दूर होते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ट्वीट किया है और उन लोगों पर अपनी भड़ास निकाली है जो इस मुश्किल भरे समय में पब में जाकर पार्टी कर रहे हैं. माइकल वॉन ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर लिखा है कि यदि आप इंग्लैंड में मौजूद हैं, इन हालातों में पब और रेस्तरां में हैं तो यकीनन आप 'सेल्फिश' हैं. पूर्व इंग्लैंड कप्तान ने ऐसा ट्वीट कर ऐसे लोगों को चेतावनी भी दी है जो कोरोनावायरस के खतरे को जानते हुए भी पार्टी और रेस्तरां में जा रहे हैं. कोरोना वायरस के इस मश्किल घड़ी में क्रिकेटर हो या फिर बॉलीवुड एक्टर हर कोई ट्वीट और वीडियो मैसेज कर फैन्स को सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं.

कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने भी एक वीडियो ट्वीट कर लोगों को कोरोना जैसी बिमारी से बचने की सलाह दी है. भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) का ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भारतवासियों को सलाह दी है और लिखा है कि घर पर रहें और हम इस मुश्किल समय से जल्द बाहर आएंगे.

इस वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण आईपीएल (IPL 2020) जैसे टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है तो वहीं पाकिस्तान सुपरलीग के सेमीफाइनल-फाइनल मैचों को भी स्थगित कर दिया गया है. इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट पर रोक लगी हुई है.


गौरतलब है कि भारत में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद भी बड़ी पार्टियों में बतौर कलाकार हिस्सा लिया था जिसके बाद उनके ऊपर जानकारी छिपाने का आरोप लगाया गया है. कोरोना वायरस संक्रमण के 63 नये मामले सामने आने के बाद शुक्रवार की शाम को देश में इस संक्रमण के कुल मामले आईसीएमआर के अनुसार बढ़कर 236 हो गये जबकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का आंकड़ा 223 है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com