"रोहित को कप्तानी पद से...", हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस को मिली हार के बाद माइकल वॉन का रिेएक्शन वायरल

Michael Vaughan on Mumbai Indians Captaincy: मुंबई को पहले मैच में गुजरात ने हराया था, अब दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस ने हरा दिया है. अब मुंबई अपना तीसरा मैच एक अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी.

Michael Vaughan react on Mumbai Indians captaincy:

Michael Vaughan reaction viral on Mumbai Indians captaincy: हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के आठवें मैच में हरा दिया. हैदराबाद ने रिकॉर्डतोड़ परफॉर्मेंस कर शानदार जीत हासिल की. बता दें कि मुंबई इंडियंस को यह लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई की हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर रिेएक्ट किया है जिसपर फैन्स के खूब सारे कमेंट आ रहे हैं, दरअसल, इंग्लैंड पूर्व कप्तान ने मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी द्वारा रोहित (Rohit Sharma) को कप्तानी पद से हटाए जाने वाले फैसले को गलत बताया है. माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "रोहित को कप्तानी पद से हटाया जाना.. खेल में अजीब चालों में से एक है .. वैसे .. हेनरिक क्लासेन सफेद गेंद के महान मध्य क्रम स्ट्राइकर बल्लेबाज हैं. "

बता दें कि जब से रोहित को कप्तानी पद से हटाया गया है तब से फैन्स हार्दिक पंड्या की खूब खिंचाई कर रहे हैं. लाइव मैचों के दौरान भी फैन्स हार्दिक की आलोचना करते हुए देखे जा रहे हैं. बता दें कि आईपीएल 2024 में एक बार फिर से मुंबई इंडियंस की शुरूआत खराब रही है. मुंबई को दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 

मुंबई को पहले मैच में गुजरात ने हराया था, अब दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस ने हरा दिया है. अब मुंबई अपना तीसरा मैच एक अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी.

ये भी पढ़े-  Rohit Sharma: पहले रोहित पर हार्दिक ने चलाया था 'हुक्म', अब हिट मैन ने पंड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद तीन विकेट पर 277 रन बनाए जो आईपीएल में नया रिकॉर्ड है, उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के 2013 में पुणे वारियर्स के खिलाफ बनाए गए पांच विकेट पर 263 रन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा. वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम केवल 146 रन ही बना सकी थी. हैदराबाद के अभिषेक शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.