रोहित शर्मा के बाद कौन होगा भारत का कप्तान ? हार्दिक नहीं बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा, माइकल वॉन की भविष्यवाणी

Michael Vaughan Prediction: बता दें कि आईपीएल के बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. वर्ल्ड कप में भारत की कप्तानी रोहित शर्मा करने वाले हैं. 

रोहित शर्मा के बाद कौन होगा भारत का कप्तान ? हार्दिक नहीं बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा, माइकल वॉन की भविष्यवाणी

Michael Vaughan की भविष्यवाणी

Michael Vaughan Prediction: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारत के अगले कप्तान को लेकर भविष्यवाणी कर दी है. दरअसल, सोशल मीडिया एक्स पर वॉन ने पोस्ट शेयर किया और एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया है जो भविष्य में भारत के लिए भी कप्तानी कर सकता है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वॉन ने आईपीएल में शुभमन गिल की कप्तानी को देखकर भविष्यवाणी की है. बता दें कि आईपीएल में गिल गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे हैं. ऐसे में वॉन ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "कहना पड़ेगा कि शुभमन गिल (Shubman Gill) एक बहुत अच्छे कप्तान बनने जा रहे हैं.. इसमें कोई शक नहीं कि वह एक दिन भारत की कप्तानी करेंगे.. ". सोशल मीडिया पर वॉन का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, इस आईपीएल में गिल गुजरात टाइंटस की ओर से कप्तानी कर रहे हैं. हालांकि उनकी टीम को मैच में से 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन उनकी कप्तानी अच्छी रही है. यही कारण है कि वॉन ने सोशल मीडिया पर गिल की नेतृत्व करने की क्षमता को लेकर पोस्ट शेयर कर फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. 

इस आईपीएल में गिल बल्लेबाजी से भी अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं. शुभमन गिल ने अबतक 5 मैच में 183 रन बना लिए हैं. वहीं, हार्दिक पंड्या का परफॉर्मेंस आईपीएल में औसत ही रहा है. कप्तान के तौर पर भी पंड्या कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं. इस सीजन पंड्या की कप्तानी में मंबई को पहली जीत दिल्ली को हराकर मिली है. बल्ले और गेंद से भी हार्दिक में वो पुरानी बात नजर नहीं आ रही है.


ये भी पढ़े-  सैम कुरेन के "Dream T20 hat-Trick" में कोहली का नाम नहीं, इन तीन बल्लेबाजों को करना चाहते हैं आउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, बता दें कि आईपीएल के बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. वर्ल्ड कप में भारत की कप्तानी रोहित शर्मा करने वाले हैं.