माइकल वॉन ने भविष्यवाणी कर इस टीम को बताया IPL 2021 का विजेता, तो वसीम जाफऱ ने यूं किया ट्रोल

IPL 2021: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने आईपीएल के आगाज से पहले ही भविष्यवाणी की है. वॉन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर आईपीएल विजेता टीम को लेकर अपनी भविष्यवाणी करते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को इस सीजन का विजेता करार दिया है.

माइकल वॉन ने भविष्यवाणी कर इस टीम को बताया IPL 2021 का विजेता, तो वसीम जाफऱ ने यूं किया ट्रोल

IPL 2021: माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी

IPL 2021: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने आईपीएल के आगाज से पहले ही भविष्यवाणी की है. वॉन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर आईपीएल विजेता टीम को लेकर अपनी भविष्यवाणी करते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को इस सीजन का विजेता करार दिया है. वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा है, इस बार भी आईपीएल का खिताब मुंबई इ़ंडियंस की टीम जीत रही है और अगर फॉर्म खराब रही तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम (SRH)  ट्रॉफी जीतने में सल रहेगी. वॉन के इस भविष्यवाणी के बाद फैन्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी इसपर रिएक्ट किया है और वॉन के इस भविष्यवाणी का जवाब मीम्स शेयर करके दिया है. जाफर के द्वारा शेयर कि गए मीम्स (Mems) पर भी फैन्स का जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है. 

SA vs PAK: हसन अली ने 11 गेंद में मचाया कोहराम, एक ओवर में जड़े 4 छक्के, गेंदबाज की बिगाड़ दी लाइन-लेंथ..देखें Video

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंग्लैंड और भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान भी वॉन ने अपने ट्वीट से भारतीय फैन्स को काफी बिजी रखा था. ऐसे में क्रिकेट फैन्स को फिर से उम्मीद है कि आईपीएल के दौरान भी वॉन द्वारा ह्यूमर से भरपूर ट्वीट देखने को मिलेंगे. 


SA vs PAK 3rd ODI: फखर जमां ने ठोका लगातार दूसरा शतक, ऐसा कर वनडे में बनाया एक और नया कीर्तिमान

बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच 9 अप्रैल को होगा. मुंबई ने 5 बार आईपीेएल का खिताब जीतने का कमाल किया औऱ पिछले लगातार 2 साल से खिताब जीतने में सफल रही है. आखिरी सीजन में मुंबई ने फाइनल में दिल्ली को हराकर खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया था. अब यदि इस सीजन में भी मुंबई इंडियंस की टीम खिताब जीतने में सफल रही तो लगातार तीसरी बार आईपीएल टूर्नामेंट जीतने वाली इकलौती टीम बन जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.