Video: ग्लेन फिलिप्स की ऐसी फील्डिंग देखकर लोगों ने सिर पर रखा हाथ, बल्‍लेबाज और अंपायर भी हैरान

MI vs RR IPL match 51st: राजस्थान के खिलाफ मुंबई ने शानदार खेल दिखाया और 8 विकेट से जीत हासिल करने में सफल  रही. मुंबई इंडियंस की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर आ गई है

Video: ग्लेन फिलिप्स की ऐसी फील्डिंग देखकर लोगों ने सिर पर रखा हाथ, बल्‍लेबाज और अंपायर भी हैरान

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी की शानदार फील्डिंग

MI vs RR IPL match 51st: राजस्थान के खिलाफ मुंबई ने शानदार खेल दिखाया और 8 विकेट से जीत हासिल करने में सफल  रही. मुंबई इंडियंस की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर आ गई है. पहले खेलते हुए राजस्थान ने केवल 90 रन बनाए थे जिसे मुंबई की टीम ने 9वें ओवर में ही 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस जीत में मुंबई इंडियंस और बल्लेबाजों का कमाल रहा. खासकर जेम्स नीशम और नाथन कुल्‍टन नाइल ने गजब की गेंदबाजी की और राजस्थान को 90 रन पर रोकने में सफलता हासिल की. नीशम को 3 विकेट मिला तो वहीं नाथन कुल्‍टन नाइल 4 विकेट लेने में सफल रहे. भले ही इस मैच में राजस्थान हर डिपार्टमेंट में मुंबई से पीछे रही लेकिन  ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने मुंबई की पारी के दौरान कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हो रही है. 

IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video

दरअसल मुंबई की पारी के 8वें ओवर की पहली गेंद पर हार्दि पंड्या ने सकारिया की गेंद पर हवाई शॉट मारा जो सीधे लेग साइड पर बाउंड्री के लिए जा रही थी, हर किसी को यकीन था कि गेंद चौके या छक्के कि लिए जाएगी, लेकिन गेंद बाउंड्री के पहले टप्पा खाई और चौके के लिए जा रही थी,लेकिन गेंद बाउंड्री को पार करती उससे पहले 


ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने शानदार डाइव लगाकर गेंद को चौका जाने से बचा लिया. फिलिप्स की इस करतब को देकर हर कोई चौंक गया. अंपायर को एक नजर में यह चौका लगा लेकिन फिलिप्स ने अनोखे करतब ने चौके को 3 रन में तब्दील कर दिया. बल्लेबाज हार्दिक (Hardik Pandya) भी फिलिप्स ने हैरान करने वाले करतब को देखकर चकित रह गए और ग्लेन की ओर देखने लगे. हालांकि फिलिप्स के इस कारनामें के अलावा राजस्थान का कोई भी दूसरा खिलाड़ी इस मैच में कोई खास नहीं कर सका. 

 ये भी पढ़ें 
धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर खड़े हुए सवाल तो CSK कोच फ्लेमिंग ने किया रिएक्ट, बोले- 'वो अकेले नहीं हैं जो..'
IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा, मां साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट
DC vs CSK: दिल्ली को मिली जीत तो हेटमायर ने ब्रावो की पीठ पर चढ़कर ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ Video'
IPL में डेब्यू करने से पहले फूट-फूट कर रोए थे जम्मू कश्मीर के उमरान मलिक, राशिद खान ने शेयर किया Video

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसे उनके गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया. रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर 90 रन ही बना सकी और मुंबई ने यह लक्ष्य 8 . 2 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

ईशान ने फॉर्म में लौटते हुए 25 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 50 रन बनाये. आठवें ओवर में चेतन सकारिया को दो छक्के लगाने के बाद उन्होंने नौवें ओवर में मुस्ताफिजूर रहमान को पहले चौका लगाया और फिर छक्का जड़कर अपना पचासा भी पूरा किया और टीम को जीत भी दिला दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय