MI vs RCB: क्रिस लिन के हवाई छक्के को देखकर हैरत में पड़े विराट कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

MI vs RCB: आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ओपनर क्रिस लिन (Chris Lynn)  ने धमाकेदार पारी खेली और 35 गेंद पर 49 रन बनाकर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का शिकार बने. सुंदर ने खुद से दौड़ लगाकर अपनी ही गेंद पर खूबसूरत कैच लेकर विस्फोटक लिन को पवेलियन भेजा.

MI vs RCB: क्रिस लिन के हवाई छक्के को देखकर हैरत में पड़े विराट कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

क्रिस लिन के हवाई छक्के को देखकर हैरत में पड़े विराट कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

MI vs RCB: आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ओपनर क्रिस लिन (Chris Lynn)  ने धमाकेदार पारी खेली और 35 गेंद पर 49 रन बनाकर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का शिकार बने. सुंदर ने खुद से दौड़ लगाकर अपनी ही गेंद पर खूबसूरत कैच लेकर विस्फोटक लिन को पवेलियन भेजा. क्रिस लिन ने अपनी 49 रन की पारी में 4 चौके और 3 छक्के जमाए. बता दें कि मुंबई इंडियंस की ओर से क्रिस लिन आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे हैं. लिन को हालांकि शुरूआत में थोड़ी सी मुश्किल का सामना करना पड़ा लेकिन कुछ समय क्रीज पर बिताने के बाद लिन ने तेजी से रन बनाने का सिलसिला शुरू कर दिया. 

MI vs RCB: क्रिस लिन की गलती से रोहित हुए रन आउट, निराशा से किया कुछ ऐसा..देखें VIdeo

लिन ने अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी की और बड़े-बड़े शॉट मारे, खासकर शाहबाज अहमद की गेंद पर मारा गया छक्का देखने लायक रहा. मुंबई इंडियंस की पारी के 7वें ओवर की चौथी गेंद पर शाहबाज ने मिडिल स्टंप की तरफ गेंद फेंकी जिसपर लिन ने तगड़ा हवाई शॉट खेला जो सीधे लॉग-ऑन बाउंड्री के पास स्टेंड में जाकर गिरी, किस लिन के द्वारा मारा गया यह छक्का 85 मिटर का था. 


विस्फोटक लिन ने यह शॉट इतनी ऊंची मारी की आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए. शॉट देखने के बाद कोहली ने जो रिएक्शन दिया वो देखने वाला रहा. कोहली भी लिन के शक्तिशाली शॉट को देखकर चकित रह गए थे. 

IPL 2021: 49 गेंदों में शतक ठोककर क्रिकेट जगत को किया था इस खिलाड़ी ने हैरान, अब IPL में किया डेब्यू

आईपीएल 2021 के पहले मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. रोहित शर्मा 19 रन बनाकर रन आउट हुए. बता दें कि मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच यह मैच चेन्नई में गया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com