MI Vs RCB: मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने यूं किया रिएक्ट, वायरल हो रहा है Video

MI Vs RCB: आरसीबी के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शानदार जीत दर्ज कर प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है. मुंबई की ओर से सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बेहतरीन 79 रन की पारी खेली और अंत तक नाबाद रहकर मुंबई को 5 विकेट से जीत दिला दी

MI Vs RCB: मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने यूं किया रिएक्ट, वायरल हो रहा है Video

MI Vs RCB: मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने यूं किया रिएक्ट, वायरल हो रहा है Video

खास बातें

  • आईपीएल 2020 के 48वें मैच में मुंबई ने बैंगलोर को 5 विकेट से दी पटखनी
  • सूर्यकुमार यादव बने मैन ऑफ द मैच
  • आरसीबी के खिलाफ खेली आतिशी 79 रन की नाबाद पारी

MI Vs RCB: आरसीबी के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शानदार जीत दर्ज कर प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है. मुंबई की ओर से सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बेहतरीन 79 रन की पारी खेली और अंत तक नाबाद रहकर मुंबई को 5 विकेट से जीत दिला दी. मैच जीताने के बाद Suryakumar Yadav ने बेहद ही सादगी से जीत का जश्न मनाया, दरअसल जीत के बाद सूर्यकुमार ने मुंबई इंडियंस के डगआउट की ओर इशारा करते हुए ऐसा रिएक्शन दिया जैसा मानो कह रहे हों कि 'मैं हूं ना..' सूर्यकुमार यादव के इस इशारे पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर पर यह वीडियो शेयर भी किया गया है. सूर्यकुमार यादव के अलावा  जसप्रीत बुमराह की बेहतरीन गेंदबाजी ने भी मुंबई को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.बुमराह की कसी हुई गेंदबाजी के सामने आरसीबी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (45 गेंद में 74 रन) को छोड़कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) का कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका और वे छह विकेट पर 164 रन ही बना सके. जवाब में मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.  

MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने लाइव मैच में एक दूसरे को दिखाई आंख, फिर हुआ ऐसा..देखें Video

आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुने जाने का गम भुलाते हुए यादव 43 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन बनाकर नाबाद रहे. इस जीत के बाद मुंबई 12 मैचों में 16 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि आरसीबी इतने ही मैचों में 14 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है .


मुंबई के लिये यादव को छोड़कर हालांकि कोई बल्लेबाज ज्यादा देर टिक नहीं सका.  हार्दिक पंड्या ने 15 गेंद में 17 रन बनाये. क्विंटॉन डिकॉक (19) और ईशान किशन (25) अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल सके. पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई आरसीबी के लिये पडीक्कल ने 45 गेंद में 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 74 रन बनाये. उन्होंने पहले विकेट के लिये जोश फिलीपे (33) के साथ 71 रन जोड़े. इसके बाद आरसीबी का मध्यक्रम चरमरा गया और मुंबई के गेंदबाजों ने दबाव बना लिया. बुमराह ने चार ओवर में सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट लिये. (इनपुट भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​