IPL 2019: किंग्‍स XI के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलने वाले कीरेन पोलार्ड ने बताया अपनी सफलता का राज...

IPL 2019: किंग्‍स XI के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलने वाले कीरेन पोलार्ड ने बताया अपनी सफलता का राज...

MI vs KXIP: Kieron Pollard ने मात्र 31 गेंदों पर 83 रन की पारी खेलकर MI को यादगार जीत दिलाई

खास बातें

  • पोलार्ड बोले-मैं दबाव के क्षणों में शांत बना रहा
  • सभी खिलाड़ि‍यों ने अपनी ओर से भरपूर योगदान दिया
  • धमाकेदार पारी खेलकर फॉर्म में की वापसी
मुंबई:

Kieron Pollard: लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे मुंबई इंडियंस के कीरेन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आईपीएल (IPL 2019) के मुकाबले में बुधवार को धमाकेदार पारी खेली और अकेले दम पर अपनी टीम को किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ (MI vs KXIP) यादगार जीत दिला दी. अपनी इस पारी से पोलार्ड ने दिखाया कि क्‍यों वे दुनिया के सबसे तूफानी बल्‍लेबाजों में शुमार किए जाते हैं. मैच में पोलार्ड ने 267.74 के स्‍ट्राइक रेट से महज 31 गेंदों पर तीन चौकों और 10 छक्‍कों की मदद से 83 रन बना डाले. खास बात यह है कि उन्‍होंने यह रन उस समय बनाए जब टीम को जीत के लिए उनके योगदान की सबसे ज्‍यादा जरूरत थी. किंग्‍स इलेवन पंजाब (KXIP)के केएल राहुल के शतक के बावजूद पोलार्ड ने उनकी धमाकेदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया. मैच के बाद पोलार्ड ने कहा कि उनकी सफलता का राज दबाव में शांतचित बने रहना है.

भारत की सड़कों को लेकर माइकल वॉन ने किया यह ट्वीट तो फैंस ने जताई नाराजगी...

पोलार्ड (Kieron Pollard) से मैच के बाद जब संवाददाता सम्मेलन में पूछा गया कि क्या यह उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी थी, उन्होंने कहा, ‘आप हां भी कह सकते हो और न भी. महत्वपूर्ण यह है कि हम मैच जीतने में सफल रहे। मैं दबाव में शांतचित रहा. मैं मैच खत्म करना चाहता था। अंतिम क्षणों में शांतचित बने रहना अच्छा रहा.' उन्होंने कहा, ‘सभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से भरपूर योगदान दिया. इसलिए इसे टीम खेल कहा जाता है.' इससे पहले वेस्टइंडीज के ही एक अन्य खिलाड़ी क्रिस गेल ने 36 गेंदों पर 63 रन बनाये जिसमें छह छक्के शामिल थे, लेकिन पोलार्ड दोनों के बीच किसी तरह की प्रतिद्वंद्विता नहीं मानते. उन्होंने कहा, ‘हमारे लिये यह प्रतिद्वंद्विता नहीं है. हम जो कर रहे हैं उसका संबंध क्रिकेट का खेल का भरपूर लुत्फ उठाने से है. (केएल) राहुल (KL Rahul)ने भी बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और कुछ बेहतरीन शॉट लगाये. वह फॉर्म में भी लौट आया है. जब आप अपने दिमाग में कोई बात नहीं रखते हो तो फिर अपनी क्रिकेट का लुत्फ उठाते हो.


MS धोनी ने हरभजन सिंह और इमरान ताहिर की 'पुरानी वाइन' से की तुलना...

किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ कल के मैच में मुंबई इंडियंस के नियमित कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पांव में चोट के कारण नहीं खेल पाए और पोलार्ड (Kieron Pollard) ने टीम की कप्‍तानी की. पोलार्ड ने कहा कि रोहित को केवल ऐहतियात के तौर पर विश्राम दिया गया और अगले मैच में वह वापसी कर सकते हैं. वर्ल्‍डकप के लिए भारतीय टीम के चयन से पांच दिन पहले चोट के कारण रोहित मैदान पर नहीं उतर.। वह मंगलवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे.(इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: CSK की RCB पर शानदार जीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com