MI vs DC, Qualifier 1: अनोखा शॉट खेलकर ईशान किशन ने जमाया छक्का, देखकर रोहित शर्मा भी उछल पड़े- देखें Video

MI vs DC, Qualifier 1: मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के पहले क्वालीफायर (Qualifier 1) में गुरुवार को यहां पांच विकेट पर 200 रन बनाये. मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 51, इशान किशन (Ishan Kishan) ने नाबाद 55 और हार्दिक पंडया (Hardik Pandya) ने नाबाद 37 रन बनाये.

MI vs DC, Qualifier 1: अनोखा शॉट खेलकर ईशान किशन ने जमाया छक्का, देखकर रोहित शर्मा भी उछल पड़े- देखें Video

MI vs DC, Qualifier 1:अनोखा शॉट खेलकर ईशान किशन ने जमाया छक्का, देखकर रोहित शर्मा भी उछल पड़े- देखें Video

Mumbai vs Delhi, Qualifier 1: मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के पहले क्वालीफायर (Qualifier 1) में गुरुवार को यहां पांच विकेट पर 200 रन बनाये. मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 51, इशान किशन (Ishan Kishan) ने नाबाद 55 और हार्दिक पंडया (Hardik Pandya) ने नाबाद 37 रन बनाये. दिल्ली (Delhi Capitals) की तरफ से आर अश्विन (Ashwin) ने 29 रन देकर तीन विकेट लिये. दिल्ली के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिना कोई रन बनाए आउट हुए. आईपीएल में रोहित अबतक कुल 13 बार डक (0) पर आउट हुए हैं. वहीं. ईशान ने अपनी 55 रन की यादगार पारी में 30 गेंद का सामना किया और 4 चौके के अलावा 3 छक्के जमाने में सफल रहे.

MI vs DC, Qualifier 1: अश्विन की बेटी ने पापा को स्टेडियम में जाकर किया चीयर, बोलीं- 'अप्पा विकेट.'.देखें Video

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में ईशान सबसे ज्यादा छक्का जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. ईशान ने 29 छक्के इस सीजन में लगाए हैं. वहीं हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के नाम अब तक 25 छक्के दर्ज हैं. ईशान ने अपने आईपीएल करियर का छठा अर्धशतक आखिरी गेंद पर छक्का जमाकर पूरा किया. मुंबई के इस बल्लेबाज को गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे ने ऑफ स्टंप के बाहर फुलटॉस गेंद फेंकी जिसपर ईशान ने डीप एकस्ट्रा कवर के ऊपर से छक्का जमाया. ईशान के इस शॉट को देखकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी चौंक गए और कुर्सी से उछल पड़े. 


डैथ ओवरों में धमाल मचाने वाले हार्दिक पंड्या ने 14 गेंदों पर पांच छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाये जिससे मुंबई ने अंतिम तीन ओवरों में 55 रन जुटाये. हले दस ओवरों में अगर सूर्यकुमार ने पारी संवारी तो अंतिम 10 ओवर में यह जिम्मा किशन ने बखूबी संभाला.

MI vs DC, Qualifier 1: रोहित शर्मा हुए 'गोल्डन डक' पर आउट, IPL में बना डाला ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड

इन दोनों ने नियमित अंतराल में विकेट गिरने के बावजूद एक छोर संभाले रखा. किशन और हार्दिक ने अंत में 23 गेंदों पर 60 रन की साझेदारी की जो अंतर पैदा कर सकती है. दिल्ली के दो प्रमुख गेंदबाजों कैगिसो रबाडा (42 रन) और एनरिक नोर्जे (50 रन देकर एक विकेट) ने आठ ओवर में 92 रन लुटाये. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​