दिल्ली कैपिटल्स के 3 बल्लेबाज 0 पर हुए आउट, तो फूटा फैन्स का गुस्सा, हुई Memes की बरसात, बना डाले ऐसे Jokes

IPL 2020 Qualifier 1 : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम (Delhi Capitals) का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौट गए

दिल्ली कैपिटल्स के 3 बल्लेबाज 0 पर हुए आउट, तो फूटा फैन्स का गुस्सा, हुई Memes की बरसात, बना डाले ऐसे Jokes

दिल्ली कैपिटल्स के 3 बल्लेबाज 0 पर हुए आउट, तो फूटा फैन्स का गुस्सा, बना डाले ऐसे मीम्स और जोक्स

IPL 2020 Qualifier 1 : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Delhi Capitals) का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौट गए. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 200 रन बनाए. 201 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली के बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौटते चले गए. दिल्ली कैपिटल्स के शुरूआती 3 विकेट केवल 0 रन पर गिरे थे. शिखर धवन, पृथ्वी शॉ और रहाणे ने आजके अहम मैच में बिना कोई रन बनाए पवेलियन की राह पकड़ ली. दिल्ली के दिग्गज ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों की बल्लेबाजी देखकर सोशल मीडिया पर कैपिटल्स की टीम का मजाक बन गया है. फैन्स सोशल मीडिया पर दिल्ली कैपिटल्स को लेकर मीम्स और जोक्स बना रहे हैं. ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों को अलावा रिषभ पंत भी कुछ कमाल नहीं कर पाए और केवल 3 रन बनाकर आउट हुए, जिससे दिल्ली के फैन्स और भी खफा हो गए हैं, लोग लगातार सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर कैपिटल्स की टीम का मजाक बना रहे हैं. क्रिकेट फैन्स के द्वारा बनाए गए मीम्स काफी वायरल भी हो रहे हैं. 

MI vs DC, Qualifier 1: अनोखा शॉट खेलकर ईशान किशन ने जमाया छक्का, देखकर रोहित शर्मा भी उछल पड़े- देखें Video

इससे पहले  मुंबई इंडियन्स (MI) ने सूर्यकुमार यादव (51) और इशान किशन (55) के अर्धशतकों की मदद से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के पहले क्वालीफायर में गुरुवार को यहां पांच विकेट पर 200 रन का मजबूत स्कोर बनाया. डैथ ओवरों में धमाल मचाने वाले हार्दिक पंड्या ने 14 गेंदों पर पांच छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाये जिससे मुंबई ने अंतिम तीन ओवरों में 55 रन जुटाये.


MI vs DC, Qualifier 1: अश्विन की बेटी ने पापा को स्टेडियम में जाकर किया चीयर, बोलीं- 'अप्पा विकेट.'.देखें Video

पहले दस ओवरों में अगर सूर्यकुमार ने पारी संवारी तो अंतिम 10 ओवर में यह जिम्मा किशन ने बखूबी संभाला. इन दोनों ने नियमित अंतराल में विकेट गिरने के बावजूद एक छोर संभाले रखा. किशन और हार्दिक ने अंत में 23 गेंदों पर 60 रन की साझेदारी की जो अंतर पैदा कर सकती है. दिल्ली के दो प्रमुख गेंदबाजों कैगिसो रबाडा (42 रन) और एनरिक नोर्जे (50 रन देकर एक विकेट) ने आठ ओवर में 92 रन लुटाये. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​