मशहूर IPL एंकर मयंती लैंगर बनी मां, लोगों ने सोशल मीडिया पर यूं किया रिएक्ट..देखें Photo

IPL 2020: मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) इस बार आईपीएल में एंकरिंग करती हुई नहीं नजर आएंगी. मयंती के आईपीएल में नहीं देख पाने को लेकर फैन्स निराश हैं

मशहूर IPL एंकर मयंती लैंगर बनी मां, लोगों ने सोशल मीडिया पर यूं किया रिएक्ट..देखें Photo

IPL एंकर मयंती लैंगर बनी मां, सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

IPL 2020: मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) इस बार आईपीएल में एंकरिंग करती हुई नहीं नजर आएंगी. मयंती के आईपीएल में नहीं देख पाने को लेकर फैन्स निराश हैं, सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार इसको लेकर ट्वीट कर रहे हैं. अब खुद मयंती ने ट्वीट कर इसका कारण सभी के साथ साझा किया है. स्पोर्ट्स एंकर ने ट्वीट कर यह खुलासा किया है कि वह और स्टुअर्ट बिन्नी 6 हफ्ते पहले ही माता-पिता बने हैं. यही कारण है कि इस बार वो आईपीएल को होस्ट करती हुई नजर नहीं आएंगी. अपने फैन्स का मयंती लैंगर ने शुक्रिया भी कहा और लिखा है इतना सपोर्ट करने कि लिए तहे दिल से शुक्रिया. बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स पर मयंती लगातार क्रिकेट को लेकर एंकरिंग करती रहती हैं. काफी समय से वो आईपीएल में एंकरिंग की भूमिका निभाती नजर आती रही हैं.

मयंती लैंगर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो इस बार आईपीएल 2020 का मजा अपने पूरे गैग के साथ लेने वाली हैं.  मयंती के मां बनने वाली खबर को सुनकर फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

कई यूजर लगातार कमेंट कर बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. बता दे ंकि सोशल मीडिया पर क्रिकेटर पति स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) के कारण मयंती को लोगों ने काफी दफा ट्रोल किया है जिसका जवाब एंकर देती आई है. गौरतलब है कि आईपीएल के 13वें (IPL 2020) सीजन का आगाज 19 सितंबर से हो रहा है. IPL सीजन की शुरूआत मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबले के साथ होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.