Video: मयंक यादव की सनसनाती हुई गेंद पर कैमरून ग्रीन का माथा ठनका, बल्ला उठाते ही ऐसे हुए बोल्ड, शास्त्री के कमेंट्री ने मचाई धूम

Mayank Yadav vs Cameron Green, मयंक ने ये भी बताया है कि उनका सपना टीम इंडिया के लिए खेलने का है. अबतक आईपीएल 2024 में मयंक यादव ने 6 विकेट ले लिए हैं.

Video: मयंक यादव की सनसनाती हुई गेंद पर कैमरून ग्रीन का माथा ठनका, बल्ला उठाते ही ऐसे हुए बोल्ड, शास्त्री के कमेंट्री ने मचाई धूम

Mayank Yadav की रफ्तार का ऐसे चढ़ा रंग

Mayank Yadav vs Cameron Green: आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मयंक यादव (Mayank Yadav) ने अपनी आग उगलती गेंदबाजी का जलवा दिखाया और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफलता हासिल की. मयंक ने 4 ओवर में 14 रन दिए और 3 विकेट लेने में सफलता हासिल की. मैच में मयंक ने जिस गति से बल्लेबाजों के होश उड़ाए वो देखने लायक था. दरअसल, मयंक ने आरसीबी की पारी के सातवें ओवर की पहली गेंद कैमरून ग्रीन को 157.7 kmph की रफ्तार के साथ फेंकी, जिसपर बल्लेबाज आउट तो नहीं हुआ लेकिन गेंदबाज ने बल्लेबाज के जेहन में डर जरूर पैदा कर दिया था. (Fastest Ball in IPL 2024) 

ये भी पढ़े-   Mayank Yadav vs Shoaib Akhtar: "अख्तर कांप रहें होंगे..", मय़ंक की आग उगलती गेंदबाजी को लेकर हुई Memes की बारिश, बने ऐसे Jokes

यही कारण था कि इसी ओवर की चौथी गेंद पर ग्रीन (Cameron Green) बोल्ड हो गए. ग्रीन जिस अंदाज में बोल्ड हुए वह गेंद देखने लायक थी. कोसी एक्सप्रेस के नाम से मशूहर मयंक ने ग्रीन को अपनी तेज रफ्तार वाली गेंद पर चकमा दिया. दरअसल, मयंक की यह गेंद सही लाइन पर टप्पा खाकर  सीधे ऑफ स्टंप पर जा लगी. ग्रीन गेंदबाज के स्पीड से मात खा गए. बल्लेबाज ने गेंद खेलने के लिए अपना बल्ला जैसे ही उठाया वैसे ही गेंद उनके ऑफ स्टंप को ले उड़ी. बल्लेबाज हैरान रह गया .उसे यकीन ही नहीं हुआ कि गेंद ने उन्हें डिफेंस करने का मौका भी नहीं दिया. 


इतना ही नहीं बल्लेबाज ग्रीन अपना  फ्रंट फुट आगे ले जाते तब तक गेंद ने अपना काम कर दिया था. बता दें कि ग्रीन जब आउट हुए तो उनके चेहरे पर जो भाव आए थे, वह देखने लायक था. मयंक की ऐसी गेंदबाजी को देखकर कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री की कमेंट्री सुनने लायक थी. मैच के बाद मयंक ने ग्रीन के विकेट को अपना फेवरेट विकेट भी बताया.

मैच में ग्रीन ने मैक्सवेल और रजत पाटीदार को भी आउट करने में सफलता हासिल की है. अब दोनों मैच में मयंक ने जिस अंदाज में अपनी गेंदबाजी से कमाल किया है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गेंदबाज आने वाले समय में भारत की टीम की ओर से भी खेल सकता है. जून में टी-20 वर्ल्ड कप होना है. ऐसे में यदि इसी रफ्तार और लेंथ के साथ मयंक गेंदबाजी करते रहे तो चयनकर्ता उनको टी-20 वर्ल्डकप की टीम में शामिल करने के बारे में सोच सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मैच के बाद मयंक ने ये भी बताया है कि उनका सपना टीम इंडिया के लिए खेलने का है. अबतक आईपीएल 2024 में मयंक यादव ने 6 विकेट ले लिए हैं. मयंक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी कमाल की गेंदबाजी की थी और 3 विकेट लिए थे. अपने आईपीएल करियर के पहले और दूसरे मैच में मयंक को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है.