Ranji Trophy: कर्नाटक के लिए मयंक अग्रवाल का सुपरहिट शो, छत्तीसगढ़ के खिलाफ लगाया नाबाद शतक

वडोदरा में एक अन्य मैच में बड़ौदा के 378 रन के जवाब में हिमाचल प्रदेश ने एक विकेट पर 223 रन बना लिए हैं. वहीं कटक में नगालैंड के पहली पारी के 433 रन के जवाब में ओडिशा ने बिना किसी नुकसान के 111 रन बना लिए हैं.

Ranji Trophy: कर्नाटक के लिए मयंक अग्रवाल का सुपरहिट शो, छत्तीसगढ़ के खिलाफ लगाया नाबाद शतक

Mayank Agarwal

Ranji Trophy 2022-23: कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने मोर्चा से अगुवाई करते हुए नाबाद शतक जड़कर छत्तीसगढ़ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी मैच (Karnataka vs Chhattisgarh) के दूसरे दिन बेंगलुरु में बुधवार को कर्नाटक को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. अग्रवाल ने 191 गेंद में नौ चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 102 रन बनाए जिसकी मदद से कर्नाटक ने पहली पारी में एक विकेट पर 202 रन बना लिए हैं. इससे पहले छत्तीसगढ़ ने पहली पारी में 311 रन बनाए थे.

अग्रवाल ने रविकुमार समर्थ (127 गेंद में 81 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 163 रन की साझेदारी की. समर्थ के आउट होने के बाद विशाल ओनाट (नाबाद 15) क्रीज पर थे. अभी भी कर्नाटक छत्तीसगढ़ के पहली पारी के स्कोर से 109 रन पीछे है.


इससे पहले पांच विकेट पर 267 रन के कल के स्कोर से आगे खेलते हुए छत्तीसगढ़ ने अगले पांच विकेट 44 रन के भीतर गंवा दिए. आशुतोष सिंह (135) कल के स्कोर में 17 रन ही जोड़ सके.

दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज वी कावेरप्पा ने 67 रन देकर पांच विकेट लिए जबकि वासुकी कौशिक को चार विकेट मिले.

दिल्ली में ग्रुप सी के एक अन्य मैच में सेना ने पुडुचेरी के पहली पारी के 216 रन के जवाब में पांच विकेट पर 378 रन बना लिए.

लखनऊ में पहले दिन कोई खेल नहीं हो सका था. दूसरे दिन हरियाणा ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ पहली पारी में पांच विकेट 140 रन पर गंवा दिए. वहीं थुम्बा में गोवा ने केरल के 265 रन के जवाब में पांच विकेट 200 रन पर गंवा दिए.

IND vs SL: फ्लॉप शो के बाद संजू सैमसन का दूसरे टी20 में खेलना मुश्किल, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका: रिपोर्ट

VIDEO: सरफराज अहमद की स्टंपिंग से खड़ा हुआ बड़ा विवाद, अंपायर के फैसले से नाखुश फैंस भड़के

बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद को गेंद सौंपने का बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी का फैसला मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ और उत्तराखंड ने देहरादून में रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए मैच के दूसरे दिन छह विकेट 104 रन पर गंवा दिए.

शाहबाज ने उत्तराखंड के दोनों सलामी बल्लेबाजों अवनीश सुधा (चार) और कप्तान जीवनजोत सिंह (चार) को पहले छह ओवर के भीतर पवेलियन भेजा.

बाएं हाथ के स्पिनर प्रदीप्ता प्रमाणिक ने भी दो विकेट लिए जबकि तेज गेंदबाज आकाश दीप को भी दो विकेट मिले.

शाहबाज ने बल्लेबाजी के दौरान भी 40 रन का योगदान दिया. बंगाल ने पहली पारी में 387 रन बनाए जिसमें अभिमन्यु ईश्वरन के 165 रन शामिल हैं. उत्तराखंड के लिए बायें हाथ के स्पिनर मयंक मिश्रा ने 34 ओवर में 95 रन देकर छह विकेट चटकाए.

उत्तराखंड को फॉलोऑन टालने के लिए 238 रन और बनाने हैं.

वडोदरा में एक अन्य मैच में बड़ौदा के 378 रन के जवाब में हिमाचल प्रदेश ने एक विकेट पर 223 रन बना लिए हैं. वहीं कटक में नगालैंड के पहली पारी के 433 रन के जवाब में ओडिशा ने बिना किसी नुकसान के 111 रन बना लिए हैं.

Rishabh Pant Update: ऋषभ पंत को इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से मुंबई लाया गया, घुटने की होगी सर्जरी

PAK vs NZ: सरफराज अहमद की ताबड़तोड़ वापसी, लगातार तीसरे अर्धशतक के साथ बनाए कई रिकॉर्ड

BCCI की रिव्यू मीटिंग में इंजरी मैनेजमेंट पर रहा फोकस, लिए गए बड़े फैसले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com