वानखेड़े स्टेडियम में मयंक को भी मिला खास सम्मान, 'अब कई साल तक टीम में बने रहेंगे'

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)  ने अभी तक भारत के लिए 16 टेस्ट मैच खेले हैं. अपनी 27 पारियों में मयंक ने 47.93 की औसत से 1294 रन  बनाए हैं. अपने छोटे से करियर में मयंक 4 शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके हैं.

वानखेड़े स्टेडियम में मयंक को भी मिला खास सम्मान, 'अब कई साल तक टीम में बने रहेंगे'

भारतीय कप्तान विराट ने मयंक की जमकर तारीफ की

खास बातें

  • मयंक अग्रवाल को एक और सम्मान
  • वानखेड़े स्टेडियम के ऑनर बोर्ड पर आया नाम
  • विराट ने की मयंक अग्रवाल की जमकर तारीफ
नई दिल्ली:

भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का नाम न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) के ऑनर्स बोर्ड पर आ गया है.  बीसीसीआई (BCCI) ने कुछ फोटो शेयर करते हुए ये जानकारी साझा की. आपको बता दें कि मयंक को मुबंई टेस्ट की दोनों पारियों में क्रमश: 150 और 62 बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से सम्मानित किया गया.

यह पढ़ें- टीम इंडिया ने एजाज को दिया 'सरप्राइज गिफ्ट', भूल गए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड, चहरे पर खुशी देखिए

दूसरे टेस्ट में मयंक अग्रवाल के प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, "मयंक से शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. लंबे समय तक इस स्तर पर इस तरह का खेल दिखाना उनके टेलेंट को दर्शाता है. विराट ने कहा हर खिलाड़ी अपने करियर में ऐसे दौर से गुजरता है जब वह अपनी छाप छोड़ता है मयंक अभी ऐसे ही दौर से गुजर रहे हैं. इस तरह का प्रदर्शन उनको आगे कुछ सालों तक भारत के लिए खेलने में बहुत मदद करेगा. इस तरह की पारियों ने उन्हें काफी आत्मविश्वास दिया होगा. 

यह भी पढे़ं- Ind vs Nz: विराट कोहली बने कप्तान नंबर-1, जरा इस आंकड़े पर नजर दौड़ा लें


मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)  ने अभी तक भारत के लिए 16 टेस्ट मैच खेले हैं. अपनी 27 पारियों में मयंक ने 47.93 की औसत से 1294 रन  बनाए हैं. अपने छोटे से करियर में मयंक 4 शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके हैं. भारत ने दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड को 372 रनों के बड़े अंतर से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. इस मैच के जीतते ही रैंकिंग में भी फिर से टीम इंडिया पहले स्थान पर पहुंच गई है.  

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com