सर्फिंग के दौरान चोटिल हुए पूर्व क्रिकेटर मैथ्‍यू हेडन, गले के नीचे है फ्रैक्‍चर

सर्फिंग के दौरान चोटिल हुए पूर्व क्रिकेटर मैथ्‍यू हेडन, गले के नीचे है  फ्रैक्‍चर

मैथ्‍यू हेडन को यह चोट उस समय लगी जब वे बेटे के साथ सर्फिंग के लिये गए थे

सिडनी:

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन को क्वींसलैंड में सर्फिंग के दौरान सिर और गले में चोट लगी है. पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट हाल ऑफ फेम में शामिल हेडन के गले के नीचे फ्रैक्‍चर हुआ है इसके अलावा उनके सिर में भी काफी चोट आई है. बाएं हाथ के बल्‍लेबाज रहे मैथ्‍यू हेडन को यह चोट उस समय लगी जब वे अपने बेटे जोश के साथ सर्फिंग के लिये गए थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट लिखा,‘सभी को धन्यवाद. अब रिकवरी की राह पर हूं.’हेडन के साथ हुआ यह हादसा बेहद गंभीर था. खुशकिस्‍मती से उन्‍हें बहुत ज्‍यादा चोट नहीं आई.

IND vs WI: क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो और सुनील नरेन इंडीज की वनडे और टी20 टीम में नहीं..

 


46 साल के क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने साल 2009 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था. उन्होंने अपने करियर में 103 टेस्ट मैच खेले और 50.74 के औसत से 8625 रन बनाए, इसमें 30 शतक शामिल रहे. हेडन ने 161 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल में ऑस्‍ट्रेलिया का प्रतिनिधित्‍व किया. वनडे में उन्‍होंने 10 शतकों की मदद से 6133 रन (औसत 43.81)बनाए और 181 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा. टी-20 इंटरनेशनल में हेडन ने 51.33 के औसत से 308 रन बनाए, इस दौरान 73 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा. इंडियन प्रीमियर लीग में हेडन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम की ओर से खेले.

वीडियो: अफरीदी बोले, पाकिस्‍तान से ज्‍यादा प्‍यार भारत में मिला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेडन ने मई 1993 में इंग्‍लैंड के खिलाफ ओल्‍डट्रेफर्ड में वनडे खेलकर अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच उन्‍होंने जनवरी 2009 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला था. एससीजी पर इस टेस्‍ट की पहली पारी में उन्‍होंने 31 और दूसरी पारी में 39 रन बनाए थे.