IND vs AUS: "मुझे फैंस पर तरस आता है", ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैथ्यू हेडन ने इंदौर पिच की आलोचना करते हुए कहा

IND vs AUS: इंदौर में बुधवार को तीसरे टेस्ट के पहले दिन भारत को 109 रनों पर ऑलआउट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर मैथ्यू कुह्नमैन ने पांच विकेट और नाथन लियोन ने तीन विकेट लिए.

IND vs AUS:

Matthew Hayden

India vs Australia 3rd Test: इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम की पिच टीम इंडिया के लिए अभिशाप साबित हुई और मेजबान टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट (IND vs AUS Day 1) के पहले दिन निराशाजनक बल्लेबाजी की. ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों द्वारा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम को 109 रनों पर समेट दिया गया, जिसमें मैथ्यू कुह्नमैन (Matthew Kuhnemann) ने पांच और नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने तीन विकेट लिए. पिच ने काफी टर्न दिया, जो स्पिनरों के लिए फायदेमंद साबित हुआ और भारत के लिए बुरा सपना रहा.

मैच के दौरान कमेंट्री रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने पिच पर अपनी निराशा व्यक्त की और कहा कि ऐसी पिचें टेस्ट क्रिकेट के लिए "अच्छी नहीं" हैं.

हेडन ने कहा, "किसी भी तरह से छठे ओवर में स्पिनरों को गेंदबाजी के लिए नहीं आना चाहिए. यही कारण है कि मुझे इस तरह की पिचें पसंद नहीं हैं. इसे गेंद को इतना नीचे नहीं रखना चाहिए और पहले ही दिन इतना टर्न ले रही है! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ऑस्ट्रेलिया यह टेस्ट जीतता है या भारत. इस तरह की पिचें टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छी नहीं हैं." 


उन्होंने कहा, "आप चार-पांच दिन का टेस्ट मैच खेल सकते हैं. इस रफ्तार से विकेट गिरते देख मुझे फैंस पर तरस आता है, मुझे नहीं लगता कि यह टेस्ट चौथे दिन तक जाएगा."

इंदौर में बुधवार को तीसरे टेस्ट के पहले दिन भारत को 109 रनों पर ऑलआउट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर मैथ्यू कुह्नमैन (Matthew Kuhnemann) ने पांच विकेट और नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने तीन विकेट लिए.

ऑस्ट्रेलिया ने दो बड़ी हार के बाद चार मैचों की सीरीज (Border Gavaskar Trophy) में वापसी के लिए लड़ाई का प्रयास किया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए आई टीम इंडिया के खिलाफ कंगारुओं ने छठे ओवर में स्पिनरों को गेंद थमाई और उनके योजना काम कर गई है.
IND vs AUS: "पिच क्यूरेटरों को विकेट तैयार करने के लिए समय नहीं मिला", विक्रम राठौड़ के बयान ने खड़े किए सवाल

IND vs AUS 3rd Test: रन लेते वक्त शुभमन गिल हुए चोटिल, चोट की तस्वीरें हुई वायरल, फैंस की बढ़ी चिंता

IND vs AUS 3rd Test: पहले दिन का खेल खत्म, 156/4 का स्कोर बनाकर ऑस्ट्रेलिया के पास 47 रन की बढ़त

WPL 2023: चार मार्च से महिला क्रिकेटर्स बिखेरेंगी जलवा, जानिए कैसे देख पाएंगे LIVE मैच?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com