बांग्लादेश के पूर्व कप्तान भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, सास और वाइफ भी COVID-19 की चपेट में

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मुशरफे बिन मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. मुर्तजा भी COVID-19 से संक्रमित हो गए हैं

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, सास और वाइफ भी COVID-19 की चपेट में

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

खास बातें

  • मुशरफे बिन मुर्तजा पाए गए कोरोना पॉजिटिव
  • मुशरफे मुर्तजा के साथ- साथ सास और उनकी वाइफ भी हुई संक्रमित
  • दिग्गज शाहिद अफरीदी भी कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना से संक्रमित

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मुशरफे बिन मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. मुर्तजा भी COVID-19 से संक्रमित हो गए हैं. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान के साथ-साथ उनकी सास और वाइफ भी जांच में कोरोना से संक्रमित पाई गई है.  सभी का ईलाज ढाका के अस्पताल में चल रहा है. COVID-19 से पॉजिटिव होने के बाद  मुशरफे बिन मुर्तजा ने खुद को घर में आसोलेट कर लिया है. कुछ दिन पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. अफरीदी ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट कर दी थी. मुशरफे बिन मुर्तजा ने अपना सैंपल शुक्रवार को टेस्ट के लिए दिया था और आज यानि शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गौरतलब है कि बांग्लादेश में COVID-19 से लगभग 2 लाख मामले सामने आए हैं जिसमें 1400 से आधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

भारत की बात करें तो पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बड़े भाई व पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर स्नेहासीष और भाभी भी कोरोना से पॉजिटिव पाई गई हैं. इस समय पूरी दुनिया में कोरोना का कहर बढ़ रहा है. यही कारण है कि क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं.

मुर्तजा ने अपने करियर में 36 टेस्ट और 220 वनडे मैच खेले हैं, इस दौरान टेस्ट में 78 विकेट और वनडे में कुल 270 विकेट लेने में सफल रहे हैं. 2019 वर्ल्डकप में मुर्तजा का परफॉर्मेंस खास नहीं रहा था जिसके कारण उन्हें अब टीम से बाहर कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.