न्‍यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल की वाइफ हैं मशहूर स्पोर्ट्स एंकर, इंटरव्यू लेते वक्त क्रिकेटर से हो गया था प्यार

लॉरा मैकगोड्रिरक (Laura McGoldrick) गप्टिल की लव स्टोरी (Martin Guptill Love Story): मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) जहां अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं तो वहीं उनकी लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है.

न्‍यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल की वाइफ हैं मशहूर स्पोर्ट्स एंकर, इंटरव्यू लेते वक्त क्रिकेटर से हो गया था प्यार

मार्टिन गप्टिल की वाइफ है मशहूर स्पोर्ट्स एंकर

Martin Guptill Love Story: वर्ल्डकप 2019 के सेमीफाइनल में धोनी (MS Dhoni) को अपने डायरेक्ट थ्रो से रन आउट कर भारतीय टीम को खिताबी दौर से बाहर करने वाले मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज के तौर पर शुमार किए जाते हैं. मार्टिन गप्टिल ने अबतक न्यूजीलैंड की ओर से 47 टेस्ट के अलावा 183 वनडे मैच खेलने में सफल रहे हैं. वहीं, 88 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्ट में गप्टिल ने 3 शतक और 17 अर्धशतक जमाए तो वहीं वनडे में 6843 रन बनाए हैं, वनडे में गप्टिल के नाम 16 शतक दर्ज हैं जिसमें एक दोहरा शतक भी अपने नाम करने में सफल रहे हैं. टी-20 इंटरनेशनल में मार्टिन ने 2 शतक ठोके हैं. छोटे फॉर्मैट में मार्टिन अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. गप्टिल ने टी-20 इंटरनेशनल में 2536 रन बनाए हैं. टी-20 इंटरनेशनल में गप्टिल ने 2000 रन केवल 68 पारियों में बनाए थे. मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) जहां अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं तो वहीं उनकी लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. बता दें कि गप्टिल की शादी न्यूजीलैंड की मशहूर खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर लॉरा मैकगोड्रिरक के साथ हुई है. साल 2014 में मार्टिन और लॉरा मैकगोड्रिरक (Laura McGoldrick) ने एक दूसरे के साथ शादी की.

लॉरा मैकगोड्रिरक (Laura McGoldrick) गप्टिल की लव स्टोरी (Martin Guptill Love Story)

लॉरा मैकगोड्रिरक पेशे से हैं स्पोर्ट्स एंकर के अलावा रेडियो होस्ट, समाचार प्रस्तुतकर्ता, स्पोर्ट्स रिपोर्टर और अभिनेत्री भी रह चुकी हैं. लॉरा पहली बार गप्टिल से 19 साल की उम्र में मिली थी. उनकी प्यार की कहानी एक इंटरव्यू से शुरू हुई थी. एक क्रिकेट शो के दौरान लॉरा और गप्टिल की मुलाकात हुई. इंटरव्यू के दौरान लॉरा मार्टिन से बात करने के क्रम में काफी नर्वस हो रहीं थी. लॉरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि इंटरव्यू लेते समय वो ज्यादा नर्वस नहीं होती थी लेकिन गप्टिल के साथ बात करने के क्रम में वो काफी नर्वस हो रहीं थी. इंटरव्यू के बाद दोनों एक दूसरे के दोस्त बने और फिर कुछ सालों तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया. आखिरकार सितंबर 2014 को गप्टिल और लॉरा ने एक दूसरे के साथ शादी की. 4 अक्टूबर 2017 को दोनों को एक बेटी भी हुई है. लॉरा मैकगोड्रिरक (Laura McGoldrick) ने मार्टिन को लेकर अपने एक बयान में कहा कि, क्रिकेट कार्यक्रम के तहत मार्टिन ज्यादा समय देश से बाहर रहते हैं लेकिन दोनों के बीच की दूरी दोनों के प्यार को साल दर साल बढ़ाता जा रहा है. 


लॉरा मैकगोड्रिरक (Laura McGoldrick) इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर हैं
स्पोर्ट्स एंकर होने के नामते लॉरा मैकगोड्रिरक (Laura McGoldrick) सोशस मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर हैं. उनकी फॉलोवर की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जाती है. 44 हजार से ज्यादा फैन इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं. 

मार्टिन गप्टिल के बाएं पांव में हैं सिर्फ 2 अंगुली
दिग्गज मार्टिन गप्टिल के बाएं पांव में केवल 2 अंगुली हैं. बचपन में उनके पांव से वजन उठाने वाली गाड़ी गुजर गई थी. जिसके बाद उनके पांव से तीन छोटी वाली अंगुलियां को काटनी पड़ी थी. बचपन में इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी गप्टिल ने क्रिकेट खेलने के जुनून को मरने नहीं दिया और आखिरकार 2009 में न्यूजीलैंड की ओर से किया डेब्यू.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.