IPL ओपनिंग सेरेमनी में दिखे Dhoni के अनेक रंग, कैप्टन कूल को देख फैंस हुए खुशी से पागल

IPL 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में जहां फिल्म स्टार्स ने परफॉर्मेंस करते हुए समा बांधा वहीं दूसरी तरफ दर्शकों ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने. कैप्टन कूल धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं.

IPL ओपनिंग सेरेमनी में दिखे Dhoni के अनेक रंग, कैप्टन कूल को देख फैंस हुए खुशी से पागल

Dhoni को देख फैंस हुए खुशी से पागल

नई दिल्ली:

IPL 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में जहां फिल्म स्टार्स ने परफॉर्मेंस करते हुए समा बांधा वहीं दूसरी तरफ दर्शकों ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने. कैप्टन कूल धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं. ख़बरें ये भी आ रही हैं कि शायद धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीज़न हो सकता है. इसके बाद वे IPL से संन्यास ले सकते है. वहीं नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में हुई ओपनिंग सेरेमनी के दौरान जब सभी कलाकरों की परफॉर्मेंस के बाद जब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और सबके चहेते महेंद्र सिंह को स्टेज पर बुलाया तो तालियों की गड़गड़ाहट से स्टेडियम गूंज उठा.

धोनी के अनेक रंग
धोनी भी खास बग्गी मे स्वार होकर स्टेज पर पहुंचे, इससे पहले जब सभी कलाकार परफॉर्म कर रहे थे तब भी धोनी की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वे अकेले चुपचाप और बिल्कुल शांत डगआउट में बैठे हुए नज़र आ रहे थे. वहीं टॉस के समय की भी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें धोनी अपने स्वाभाविक अंदाज़ में नज़र आए बिल्कुल शांत व कूल. धोनी के इसी स्वभाव को फैंस पसंद करते हैं. क्रिकेटर तो कई हुए लेकिन धोनी ने अपनी जो पहचान दुनिया में कायम की है. वो कई मायनों में सबसे अलग है. 


दुनिया के सबसे सफल कप्तान
करिश्माई कप्तान के नाम से मशहूर एसएस ने चेन्नई को 4 बार IPL का चैंपियन बनाया है. वहीं भारतीय टीम को भी धोनी ने 3 आईसीसी ट्रॉफी दिलवाई हैं. साल 2007 में टी20 विश्व कप, 2011 में वनडे विश्व कप व साल 2013 में धोनी की ही कप्तानी में भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. बता दें कि धोनी तीनों आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाले दुनिया के एकमात्र कप्तान हैं. 

मैं दो पल का शायर हूं
पूर्व भारतीय कप्तान ने साल 2020 में 15 अगस्त के दिन अपने इंस्टाग्राम पर 'मैं दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है' गाने के साथ वीडियो शेयर कर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. जिसके बाद से वे केवल आईपीएल में ही खेलते हुए नज़र आते हैं. धोनी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं. उनके करीबी प्लेयर्स बताते हैं कि वे फोन का भी बहुत कम इस्तेमाल करते हैं. धोनी अपने आप में भी कई इमोशंस समेटे हुए हैं, साथ ही दुनिया भर में उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त  है. 
 

--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका का धमाका, टी20 अंतरराष्ट्रीय में पॉवरप्ले में कूट दिए इतने रन, बन गया विश्व रिकॉर्ड
* IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com