RR vs SRH: विजय शंकर ने मनीष पांडे के साथ मिलकर IPL में किया यह बड़ा कारनामा, बनाया यह रिकॉर्ड

RR vs SRH: आईपीएल 2020 (IPL 2020)  के 40वें मैच में हैदराबाद (SRH) ने राजस्थान (RR) को 8 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में चौथी जीत दर्ज की. राजस्थान के खिलाफ मैच में मनीष पांडे (Manish Pandey) ने जबर्दस्त पारी खेली और अपने आईपीएल करियर का 18वां अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया

RR vs SRH: विजय शंकर ने मनीष पांडे के साथ मिलकर IPL में किया यह बड़ा कारनामा, बनाया यह रिकॉर्ड

RR vs SRH: विजय शंकर ने मनीष पांडे के साथ मिलकर IPL में किया यह बड़ा कारनामा

खास बातें

  • पांडे की आकर्षक पारी, सनराइजर्स की रॉयल्स पर आसान जीत
  • मनीष पांडे ने जमाया आईपीएल करियर का 18वां अर्धशतक
  • विजय शंकर और पांडे ने की 140 रन की पार्टनरशिप

RR vs SRH: आईपीएल 2020 (IPL 2020)  के 40वें मैच में हैदराबाद (SRH) ने राजस्थान (RR) को 8 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में चौथी जीत दर्ज की. राजस्थान के खिलाफ मैच में मनीष पांडे (Manish Pandey) ने जबर्दस्त पारी खेली और अपने आईपीएल करियर का 18वां अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया, पांडे ने अर्धशतकीय पारी उस समय खेली जब हैदराबाद के 2 विकेट केवल 16 रन पर गिर गए थे. मनीष पांडे ने विजय शंकर के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 100 रन की पार्टनरशिप भी की. विजय शंकर ने इस बार बल्लेबाजी करते हुए अच्छा परफॉर्मेंस किया और मनीष पांडे का भरपूर साथ देते नजर आए. आईपीएल (IPL) में मनीष पांडे और विजय शंकर (Vijay Shankar) पहली भारतीय जोड़ी बन गई है जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की ओर से 100 रन की पार्टनरशिप करने का कमाल कर दिखाया है. इससे पहले आईपीएल में हैदराबाद के भारतीय बल्लेबाजों के बीच कभी भी 100 या उससे ज्यादा रन की पार्टनरशिप नहीं हुई थी. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की और से साल 2013 IPL में पार्थिव पटेल और शिखर धवन ने मिलकर केकेआर के खिलाफ 89 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की थी.  विजय शंकर ने भी अपना अर्धशतक जमाया, आईपीएल में शंकर का यह दूसरा अर्धशतक है.

RR vs SRH: कुछ ऐसे जोफ्रा ऑर्चर ने हैदराबाद के ओपनरों को किया नेस्तनाबूद, VIDEO

मनीष पांडे 47 गेंद पर 83 रन बनाकर नाबाद रहे, अपनी पारी में पांडे ने 4 चौके और 8 छक्के जमाए तो वहीं शंकर ने 51 गेंद पर 52 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 6 चौके जमाए. तीसरे विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर नाबाद 140 रन की पार्टनरशिप की और टीम को जीत दिलाई,.


बता दें राजस्थान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बनाए थे, राजस्थान की ओर से सबसे ज्यादा रन संजू सैमसन 36 रन बनाए. हैदराबाद की ओऱ से जेसन होल्डर ने 3 विकेट लेने का कमाल किया था. इस जीत के साथ हैदराबाद के 8 अंक हो गए हैं, प्लेऑफ की रेस अब काफी रोमांचक हो गई है. खासकर चौथे नंबर पर कौन सी टीम रहेगी, अभी भी कोई सीधा समीकरण सामने नहीं आया है.

IPL 2020: ऐसी महिला क्रिकेट फैन जो टीवी पर आते ही सोशल मीडिया पर हुई वायरल, बन गई रातो-रात स्टार

किंग्स इलेवन पंजाब और हैदराबाद की टीम ने टूर्नामें के दूसरे पड़ाव में जानदार परफॉर्मेंस कर अहम मैच जीतने में सफलता पाई है जिससे IPL 2020 प्लेऑफ का समीकरण मजेदार बन पड़ा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​