Video: 'इनस्विंग यॉर्कर', इंग्लिश गेंदबाज के रॉकेट बॉल को देख आई वसीम अकरम की याद, ऐसे उड़ा डाले स्टंप्स  

Luke Wood Yorker video viral: पाकिस्तान के वसीम अकरम दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज माने जाते हैं.वहीं, अब इंग्लैंड के गेंदबाज ल्यूक वुड ने एक ऐसी गेंद फेंकी है जिसने तहलका मचा दिया है. विश्व क्रिकेट उनकी इस खतरनाक गेंद को देखकर रिएक्ट कर रहे हैं.

Video: 'इनस्विंग यॉर्कर', इंग्लिश गेंदबाज के रॉकेट बॉल को देख आई वसीम अकरम की याद, ऐसे उड़ा डाले स्टंप्स  

ऐसी गेंद देखकर वसीम अकरम की आ गई याद

Luke Wood Yorker video viral: टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast) टूर्नामेंट में ल्यूक वुड (Luke Wood) ने एलेक्स हेल्स के खिलाफ एक ऐसी यॉर्कर फेंकी, जिसकी चर्चा विश्व क्रिकेट कर रहा है. दरअसल, विटेलिटी ब्लास्ट जिसे टी20 ब्लास्ट में लंकाशायर और नॉटिंघमशायर  के बीच मैच के दौरान लंकाशायर के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को अपनी गजब की यॉर्कर पर बोल्ड कर दिया. बता दें कि वुड टूर्नामेंट में नॉटिंघमशायर की ओर से खेल रहे हैं. मैच में लंकाशायर  के बल्लेबाज हेल्स के खिलाफ वुड ने खतरनाक यॉर्कर फेंकी, यह यॉर्कर ऐसी थी जिसे बल्लेबाज संभाल नहीं पाया. पहले तो गेंद हवा में स्विंग करती है और तेजी से ऑफ स्टंप उखाड़ देती है. 

WTC Final: इंग्लैंड रवाना हुए यशस्वी जायसवाल, कप्तान रोहित शर्मा के साथ खिंचाई स्पेशल सेल्फी, देखें Pics

बल्लेबाज हेल्स के पास गेंद को संभालने का समय ही नहीं रहता है. गेंद को देखकर ऐसा लगता है कि किसी ने अपने हाथ से रॉकेट छोड़ी है जो सीधे स्टंप को उखाड़ रही है. वुड की इस इनस्विंग यॉर्कर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैन्स और पूर्व क्रिकेटर उनकी इस गेंद की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. वुड की यह गेंद देखने में काफी खूबसूरत है. 

ल्यूक वुड की इस खास यॉर्कर को देखकर फैन्स को वसीम अकरम की याद आ गई. बता दें कि अकरम भी अपनी गेंदबाजी के दौरान ऐसी ही खतरनाक यॉर्कर गेंद करके बल्लेबाज को परेशान किया करते थे. अब इंग्लैंड गेंदबाज ने ऐसा खतरनाक गेंद फेंककर विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया है. 


वहीं मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए लंकाशायर ने 4 विकेट पर 208 रनों का स्कोर खड़ा किया था. डैरिल मिचेल ने लंकाशायर के लिए नाबाद 85 रन की तूफानी पारी खेली. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉटिंघमशायर 5 विकेट पर 186 रन ही बना सकी. लंकाशायर की टीम यह मैच 22 रन से जीतने में सफल रही. लेकिन इस मैच में सबसे ज्यादा सुर्खियां गेंदबाज वुड ने हासिल की. 

--- ये भी पढ़ें ---

* 'अगर आज रिजर्व-डे पर भी IPL Final में हुई बारिश तो क्या होगा, इन 5 प्वाइंट्स से जानें कि कौन बनेगा चैंपियन
* अंबाती रायुडु का IPL से संन्यास, इस वजह से लिया फैसला, अभी तक कमा चुके हैं इतनी मोटी रकम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com