पहली जीत को लखनऊ सुपर जायटंस ने बनाया ऐतिहासिक, ड्रेसिंग में जमकर हुआ नाच-गाना, देखिए VIDEO

पहली जीत का जश्न कैसा होना चाहिए ये भी लखनऊ की टीम को बखूबी आता है. पूरी टीम ने ड्रेसिंग रूम में प्रसिद्ध गाने 'स्वीट कैरोलिन' एक साथ गाकर और नाच कर जश्न मनाया. इस दौरान टीम के मेंटोर गौतम गंभीर भी मौजूद थे.

पहली जीत को लखनऊ सुपर जायटंस ने बनाया ऐतिहासिक, ड्रेसिंग में जमकर हुआ नाच-गाना, देखिए VIDEO

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपनी पहली जीत हासिल कर ली है

नई दिल्ली:

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम ने गुरुवार को अपनी आईपीएल (IPL) में अपनी पहली जीत दर्ज करने के बाद प्रसिद्ध गाने 'स्वीट कैरोलिन' (Sweet Caroline) एक साथ गाकर अपनी जीत का जश्न मनाया.  केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 6 विकेट से जीत हासिल की है. पहले मैच में लखनऊ की टीम को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन दूसरे मैच में मिली इस जीत का जश्न  इस टीम ने अपने ड्रेसिंग रूम में शानदार तरीके से मनाया. 

यह भी पढ़ें- इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचा दिया धमाल, आप भी जानिए ऐसा क्या है इस फोटो में


इस वीडियो को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया और कैप्शन में  लिखा- "ये जीत की फिलिंग्स सीधे लॉकर रूम से, पहली जीत हासिल कर ली है". 

यह भी पढ़ें- LSG vs CSK: अजय जडेजा और पार्थिव को बिल्कुल भी नहीं भायी धोनी की यह स्टाइल, बोले यह गलत बात है

अपने पहले मैच में इस टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन वहां से सबक लेते हुए टीम ने दूसरे ही मैच में गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हरा दिया.  पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने शानदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 210/7 रन बनाए. रॉबिन उथप्पा, शिवम दुबे और मोईन अली ने एलएसजी के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली थी. जवाब में एलएसजी की तरफ से क्विंटन डी कॉक और एविन लुइस की ताबड़तोड़ पारियों ने लखनऊ को उनकी पहली जीत दिलाई. 

पहली जीत का जश्न कैसा होना चाहिए ये भी लखनऊ की टीम को बखूबी आता है. पूरी टीम ने ड्रेसिंग रूम में प्रसिद्ध गाने 'स्वीट कैरोलिन' एक साथ गाकर और नाच कर जश्न मनाया. इस दौरान टीम के मेंटोर गौतम गंभीर भी मौजूद थे और काफी खुश दिखाई दे रहे थे. लखनऊ की टीम को अब अगला मुकाबला सनराइजर्स के खिलाफ 4 अप्रैल को खेलना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com