LSG vs RCB, Eliminator: लखनऊ के बाहर होने के बाद मेंटोर गंभीर ने चंद ही शब्दों में समेट दीं अपनी भावनाएं

LSG vs RCB Eliminator: इसमें दो राय नहीं कि लखनऊ की टीम क्वालीफायर 2 में पहुंचने की हकदार थी, लेकिन इलिमिनेटर के मुकाबले में उसके खिलाड़ियों ने आरसीबी के मुकाबले कहीं ज्यादा दबाव ले लिया

LSG vs RCB, Eliminator: लखनऊ के बाहर होने के बाद मेंटोर गंभीर ने चंद ही शब्दों में समेट दीं अपनी भावनाएं

ऐसा लगता है कि लखनऊ के मेंटोर टीम के बाहर होने से बहुत ही ज्यादा आहत हैं

खास बातें

  • गौतम की गंभीर टिप्पणी!
  • कम बोलते हैं, सटीक बोलते हैं!
  • लखनऊ के फैंस हैं बहुत ही आहत
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में  चाहने वालों और पंडितों की उम्मीदों के विपरीत बुधवार को इलिमिनेटर में आरसीबी के हाथों 14 रन से हारकर बाहर हुयी लखनऊ सुपर जायंट्स के चाहने वालों के बीच खासी नाराजगी है. विदा होने के बाद जहां कप्तान केएल राहुल  सपोर्ट स्टॉफ  सहित सभी पक्षों का शुक्रिया अदा किया, तो वहीं मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने सोशल मीडिया पर चंद ही शब्दों में अपनी बात समेट दी. 

यह भी पढ़ें:चौतरफा आलोचना झेल रहे केएल राहुल को मांजरेकर ने दी यह अहम सलाह

गौतम गंभीर को पूरे टूर्नामेंट में डगआउट और नेट अभ्यास के दौरान खासा सक्रिय देखा गया. वास्तव में गंभीर ने मेंटोर से आगे की भूमिका निभायी. और टीम के मैचों के दौरान गौतम की भावनाएं कैसी रहीं, यह हमें बताने की जरूत नहीं. इसे सभी ने मैचों के दौरान देखा. ऐसा लगता है कि गंभीर इलिमिनेटर के परिणाम से बहुत ही ज्यादा आहत हैं. शायद यही वजह है कि गौतम ने भावनाएं प्रकट करने के लिए ट्विटर नहीं, बल्कि इंस्टग्राम का सहारा लिया. 


गौतम ने लिखा, "आज के दिन भाग्य हमारे  साथ नहीं था, लेकिन हमारी नयी टीम के लिए यह अच्छा टूर्नामेंट रहा. हम और मजूबत होकर वापसी करेंगे. हमारे फिर से मिलने तक!"

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने की रजत पाटीदार की शतकीय पारी को लेकर बड़ी टिप्पणी

इसमें दो राय नहीं कि लखनऊ की टीम क्वालीफायर 2 में पहुंचने की हकदार थी, लेकिन इलिमिनेटर के मुकाबले में उसके खिलाड़ियों ने आरसीबी के मुकाबले कहीं ज्यादा दबाव ले लिया. यह दबाव खिलाड़ियों के कैच छोड़ने और खराब फील्डिंग में साफ दिखायी पड़ा. नतीजा यह रहा कि करो या मरो के मुकाबले में भाग्य के सहारे इलिमिनेटर में पहुंची आरसीबी ने उसे मात दे दी. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com