LSG vs KKR: "हम आगे भी इसी तरह खेलेंगे...", कप्तान अय्यर ने किया आने वाले मैचों के गेम प्लान का खुलासा

LSG vs KKR: केकेआर की टीम अब राजस्थान को धकेलकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक टीम बन गई है

LSG vs KKR:

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ सुपर जॉयंट्स को उसके घरेलू मैदान पर जोरदार  झटका देते हुए उसे 98 रन से शर्मनाक हार झेलने पर मजबूर कर दिया. इस जीत के बाद केकेआर की टीम राजस्थान को हटाकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर ए टीम बन गई है. हालांकि, दोनों ही टीमों के 16-16 प्वाइंट्स हैं, लेकिन अब केकेआर का नेट रन-रेट राजस्थान से ऊपर हो गया है. 

मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच सुनील नरेन ने कहा कि सबसे अहम बात यह रही कि अच्छी शुरुआत  हो रही है और स्पोर्ट स्टॉफ से बहुत ही अच्छा सहयोग मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आपको अपनी ताकत को चुनकर सही क्षेत्र की पहचान करनी होत है, तो यह कभी-कभी काम करता है 

नरेन ने कहा कि टीम के लिहाज से कहूं, तो अच्छा हो रहा है. वरुण को विकेट मिल रहे हैं. इससे हालात को नियंत्रित करने में मेरा काम आसान हो रहा है. वरुण एक मेहनती खिलाड़ी हैं और उन्हें विकेट चटकाते देखकर अच्छा लग रहा है. 


वहीं, कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि ड्रेसिंग रूप में पिछले छह मैच खासे उथल-पुथल वाले रहे हैं. साथी खिलाड़ी पूछ रहे थे ये क्या हो रहा है. हम टॉस हार रहे हैं, लेकिन मैच जीत रहे हैं और इसी के मायने हैं. उन्होंने कहा कि हमें पावर-प्ले में अच्छी शुरुआत मिली. हमारे दाएं-बाएं हत्था ओपनिंग जोड़ी विरोधी टीम के लिए हालात खासे मुश्किल बनाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम के गेम प्लान के बारे में अय्यर ने कहा कि कुल मिलाकर बात स्वतंत्रता, मैदान पर उतकर खुलकर अपने आपको अभिव्यक्त करना है. आगे चाहे हालात कैसे भी हों, हम पॉजिटिव और इसी तरह खुलकर खेलना चाहते हैं. यह शैली कभी-कभी काम करती है, तो कभी नहीं, लेकिन हम इसी अंदाज में खेलनना चाहते हैं.