KKR vs LSG: शतक के बाद मेरे जश्न के अंदाज के पीछे फ्रस्ट्रेशन थी वजह, डिकॉक ने बताया अजीब कारण

LSG vs KKR: एक समय केकेआर को  जीत के लिए 6 गेंदों पर 21 रन बनाने थे. ऐसे में रिंकू सिंह ने 4 गेंदों पर 18 रन बनाए. रिंकू पांचवी गेंद पर रिंकू आउट हो गए. और लखनऊ ने सबसे मुश्किल पलों में मुकाबला अपने पाले में करते हुए 2 रन से जीतकर प्ले-ऑफ में जगह बना ली. 

KKR vs LSG: शतक के बाद मेरे जश्न के अंदाज के पीछे फ्रस्ट्रेशन थी वजह, डिकॉक ने बताया अजीब कारण

खास बातें

  • क्विंटन डिकॉक ने मचाया कत्ल-ए-आम
  • क्विंटन डिकॉक 70 गेंदोें पर 140 रन
  • लेफ्टी बल्लेबाज ने जड़े 10 चौके और 10 छक्के
नवी मुंबई:

लखनऊ सुपर जॉयट्स की बुधवार की आईपीएल में केकेआर के खिलाफ रोमांचक जीत अभी भी फैंस के ज़हन में चल रही है. प्रशंसक इस मुकाबले के बारे में बात कर रहे हैं. और मुकाबले से ज्यादा बात हो रही है कि विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक के 140 रनों की, जिसने केकेआर को मात देने में अहम भूमिका निभायी. लेकिन जहां फैंस उनकी प्रशंसा कर रहे हैं तो इस विकेटकीपर ने शतकीय  पारी के बाद अपने जश्न मनाने के अंदाज की वजह फ्रस्ट्रेशन (हताशा) को बताया है. 

यह भी पढ़ें: IPL फाइनल में दिखेगा रनवीर सिंह औऱ एआर रहमान का जलवा, बदल गई है मैच की टाइमिंग

डिकॉक ने मैच के बाद कहा कि इस पारी को खेलने के बाद मैं थोड़ा पक गया था. और यहां महत्व जल्द से तरोताजा होकर इसे जारी रखना था. शतक पूरा करने के बाद जो मेरी प्रतिक्रिया आयी वह थोड़ा फ्रस्ट्रेशन था. निश्चित ही, यह शतक बनाकर मैं बहुत ही खुश हूं. मैं यह शतक बनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब अब यह आया है, तो अच्छा महसूस करा रहा है. डिकॉक की यह एक ऐसी पारी रही, जिससे उन्होंने अर्द्धशतकवीर केएल राहुल के साथ मिलकर कई रिकॉर्ड बनाए. कोटे के 20 ओवर खत्म होने के बाद दोनों ही बल्लेबाज नाबाद रहे और यह आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी ही. डिकॉक यहां 140 रन बनाकर नाबाद रहे. 


मैच के परिणाम पर डिकॉक ने कहा कि वास्तव में मैंने नहीं सोचा था कि मुकाबला इतना नजदीक जाएगा. निश्चित ही, केकेआर ने अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने  हालात का अच्छी तरह से अध्ययन किया और हमारे खिलाफ पलटवार किया. विकेटकीपर बोले कि मुझे लगता है कि स्टोइनिस ने स्कोर का आसानी से बचाव किया. जब शुरुआती तीन गेंदों पर रिंकू सिंह ने दो छक्के और एक चौका लगाया, तो मुझे लगा कि मैच हमारे हाथ से निकल गयाा, लेकिन पांचवीं गेंद पर लेविनस के कैच ने मैच का रुख एकदम से बदल दिया. जैसे कहा जाता है कि अच्छे कैच मैच जिता देते हैं, यह कैच हमारे लिए ऐसा ही साबित हुआ.

यह भी पढ़ें:  रिंकू सिंह के खेल से खुश हुए ब्रैंडन मैकुलम, आगामी वर्षों के लिए कह दी बड़ी बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक समय केकेआर को  जीत के लिए 6 गेंदों पर 21 रन बनाने थे. ऐसे में रिंकू सिंह ने 4 गेंदों पर 18 रन बनाए. रिंकू पांचवी गेंद पर रिंकू आउट हो गए. और लखनऊ ने सबसे मुश्किल पलों में मुकाबला अपने पाले में करते हुए 2 रन से जीतकर प्ले-ऑफ में जगह बना ली.