LSG vs DC: दिल्ली के सहायक कोच वॉटसन ने लखनऊ के खिलाफ मैच को लेकर दिया बड़ा अपडेट

IPL 2022, LST vs DC: मैच को लेकर  विश्वकप विजेता खिलाड़ी और आईपीएल में पांचवें सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले डेविड वॉर्नर ने कहा कि वे फिर से दिल्ली कैंप में शामिल होने के लेकर बेहद उत्सुक हैं. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने 2009 में दिल्ली फ्रैंचाइज़ के साथ अपना करियर शुरू किया था.

LSG vs DC: दिल्ली के सहायक कोच वॉटसन ने लखनऊ के खिलाफ मैच को लेकर दिया बड़ा अपडेट

IPL 2022, LSG vs DC: दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग और सहायक कोच शेन वॉटसन

खास बातें

  • दिल्ली और लखनऊ कल वीरवार को भिड़ेंगे
  • लखनऊ फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर
  • दिल्ली का नंबर टेबल में है सातवां
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में वीरवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत होने जा रही है. लखनऊ की टीम टेबल में फिलहाल तीन में से दो मैच जीतकर पांचवीं पायदान पर है, जबकि दिल्ली ने खेले दो में से एक मुकाबला जीता है. और वह सातवें नंबर पर है और जब दोनों टीमें बुधवार को भिड़ेंगी, तो जाहिर सी बात है कि जीत के लिए जी-जान लगा देंगी. मैच से पहले दिल्ली के लिए बहुत ही अच्छी खबर और टीम के सहायक कोच शेन वॉटसन ने इसे लेकर बड़ा अपडेट दिया है. 

यह भी पढ़ें:सूर्यकुमार यादव की ठसक के साथ वापसी, तो सोशल मीडिया पर झूम उठे फैंस

लखनऊ टीम के बारे में पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि लखनऊ की टीम खासी मजबूत है. दिन  विशेष पर केएल राहुल तेजी से आपसे अपने बूते मैच छीन सकते हैं. उनके  अलावा क्विंटन डिकॉक हैं और उनकी योग्यता से हर शख्स बहुत ही अच्छी तरह से वाकिफ है. वहीं, दीपक हूडा और आवेश खान के प्रदर्शन को भी हमने देखा है.  


दिल्ली कैपिटल्स की जारी रिलीज में वॉटसन ने अपनी टीम को लेकर कहा कि वॉर्नर अब क्वारंटीन से बाहर आ गए हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं, जो हमारे लिए बहुत ही रोचक बात है. वहीं, पिछले कुछ हफ्तों से भारत में पहुंचने के बाद से ही एनरिच नेट पर बहुत ही शानदार काम कर रहे हैं. नॉर्किया ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. 

यह भी पढ़ें:  बीसीसीआई से दो साल का बैन झेलने के बाद युवा पेसर ने की वापसी, स्विंग से छोड़ा शानदार असर

दूसरी ओर, मैच को लेकर  विश्वकप विजेता खिलाड़ी और आईपीएल में पांचवें सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले डेविड वॉर्नर ने कहा कि वे फिर से दिल्ली कैंप में शामिल होने के लेकर बेहद उत्सुक हैं. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने 2009 में दिल्ली फ्रैंचाइज़ के साथ अपना करियर शुरू किया था.  उन्होंने कहा ‘अपने आईपीएल करियर में फिर से दिल्ली फ्रैंचाइज़ में शामिल लोने को लेकर मैं बेहद उत्सुक हूं. यहां कई परिचित और कई नए चेहरे हैं. मैं कैम्प में शामिल होने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं.'कैप्टन ऋषभ पंत के बारे में पूछे जाने पर वार्नर ने कहा, ‘मैं ऋषभ से वन-हैंडेड शॉट्स सीखना चहाता हूं. वे युवा लीडर हैं और भारतीय टीम का अभिन्न हिस्सा हैं. मैं चाहता हूं कि मुझे पिच पर उनके साथ बल्लेबाज़ी करने का मौका मिले.'

VIDEO: IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com