शाहिद अफरीदी फिर बोले- बतौर क्रिकेटर गंभीर उन्हें पसंद, लेकिन व्यक्तित्व में कुछ परेशानी है..देखें Video

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बार फिर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लेकर अपनी राय दी है. पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास (Zainab Abbas) के साथ लाइव बातचीत में गंभीर पर बयान दिया है

शाहिद अफरीदी फिर बोले- बतौर क्रिकेटर गंभीर उन्हें पसंद, लेकिन व्यक्तित्व में कुछ परेशानी है..देखें Video

गौतम गंभीर पर शाहिद अफरीदी ने फिर कसा तंज

खास बातें

  • शाहिद अफरीदी बोले- इसलिए गौतम गंभीर उन्हें पसंद नहीं
  • पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास के साथ इंटरव्यू में खुलासा
  • बतौर क्रिकेटर गौतम गंभीर है काफी पसंद

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने एक बार फिर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लेकर अपनी राय दी है. पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास (Zainab Abbas) के साथ लाइव बातचीत में गंभीर पर बयान दिया है. शाहिद अफरीदी (Afridi) ने गंभीर के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि गंभीर बतौर क्रिकेटर और बल्लेबाज उन्हें काफी पसंद है. लेकिन इंसान के तौर पर मुझे वह पसंद नहीं है. इंसान के तौर पर वह कई बातें ऐसी कह देता है जिससे आपको लगता है कि उसे व्यक्तिगत तौर पर कुछ परेशानी है. जैनब अब्बास के साथ इंटरव्यू में अफरीदी ने कहा कि पूर्व मेंटल कंडिशनिंग कोच और राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच पैडी अप्टन (Paddy Upton) ने भी अपनी किताब में इन बातों को लिखा है. गौरतलब है कि पैडी अप्टन (Paddy Upton) ने अपनी किताब 'The Barefoot Coach' में गंभॆीर के बारे में लिखा है कि वह असुरक्षा से भरे खिलाड़ी थे. किताब में गंभीर को अप्टन ने नकारात्मक खिलाड़ी कहा था. वहीं, गंभीर ने भी पैडी अप्टन पर बयान दिया और कहा कि उसने जो भी लिखा है वह उसका व्यक्तिगत मत है. उसे जो लगता है उसने लिखा. मुझे पैडी अप्टन एक बेहतरीन शख्स लगते थे. 

बता दें कि गंभीर और शाहिद अफरीदी एक दूसरे को लेकर काफी बयान पहले से देते आए हैं. अभी हाल ही में अफरीदी ने भारत के पीएम मोदी जी के बारे में कुछ अपशब्द कहे थे जिसके बाद गंभीर ने उन्हें फटकर लगाई थी. यहां तक कि हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने भी अफरीदी के बयान पर नाराजगी व्यक्त की थी और ये भी कहा था कि अफरीदी के साथ उनका रिश्ता अब खत्म हो गया है.

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना का कहर बरप रहा है. शाहिद अफरीदी भी COVId-19 की चपेट में आ चुके हैं. अफरीदी का पूरा परिवार कोरोना से ग्रस्त हो गया था. बाद में फिर अफरीदी परिवार का कोरोना (COVID-19) रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. अफरीदी ने कोरोना वायरस के काल में अपनी फाउंडेशन की ओर से कोरोना पीड़ित लोगों की खूब मदद की है. यहां तक की खुद घर से बाहर जाकर अफरीदी ने जरूरतमंदों की मदद की थी, यही कारण रहा कि उन्हें भी कोरोना से संक्रमित होना पड़ा था.


शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं. अफरीदी ने अपने करियर में 27 टेस्ट. 398 वनडे और 99 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले. वनडे में अफरीदी ने 345 विकेट के अलावा 8064 रन बनाए तो वहीं टी-20 इंटरनेशनल में 98 विकेट लेने में सफल रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.