लियाम लिविंगस्टोन ने बर्मिंघम को दिलाई ऋषभ पंत की याद, एक हाथ से छक्का मारकर किया मैच खत्म, Video जरूर देखें

कप्तान मोइन अली और लियाम लिविंगस्टोन ने अर्धशतकीय पारी खेलकर बर्मिंघम फिनिक्स को सात विकेट से जीत दिलाई. सोमवार को लिविंगस्टोन का मैच जिताऊ छक्का देखकर एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

लियाम लिविंगस्टोन ने बर्मिंघम को दिलाई ऋषभ पंत की याद, एक हाथ से छक्का मारकर किया मैच खत्म, Video जरूर देखें

Liam Livingstone ने छक्का मारकर जीताया मैच

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से फैंस का जमकर मनोरंजन करते हैं. द हंड्रेड (The Hundred) में वह बर्मिंघम फिनिक्स के लिए खेलते हैं. उन्होंने सोमवार को एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में ट्रेंट रॉकेट्स (Birmingham Phoenix vs Trent Rockets) के खिलाफ एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. लिविंगस्टन ने एक हाथ से मैच जिताऊ छक्का मारकर एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया. इसी के साथ उन्होंने 32 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया और बर्मिंघम फिनिक्स ने ट्रेंट रॉकेट्स पर सात विकेट से जीत दर्ज की.

लिविंगस्टोन अपने पॉवर पैक पारी के लिए जाने जाते हैं और भारत में भी उन्हें अब काफी पसंद दिया जाता है. उनके एक हाथ के छक्के ने भारतीय फैंस को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की याद दिला दी.

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने आई रॉकेट्स के शुरुआती विकेट चटकाकर फिनिक्स ने अच्छी शुरुआत की. इसके बाद कप्तान लुईस ग्रेगरी और डेनियल सैम्स क्रीज पर आए और खेल का रुख बदल दिया. सैम्स ने 25 गेंद में अर्धशतक जड़ा और ग्रेगरी ने 22 गेंद पर 35 रन बनाए. इसी के साथ टीम का स्कोर 145 रन तक पहुंचा.


दूसरी पारी, रॉकेट्स ने भी शुरुआती सफलता हासिल की. हालांकि कप्तान मोइन अली (Moeen Ali) और लिविंगस्टोन ने साझेदारी कर पारी को मजबूती दिलाई. दोनों ने अपने अर्धशतक भी पूरी किए. मोइन अली 28 गेंद पर 52 रन बनाकर आउट हो गए. लिविंगस्टोन ने छक्का मारकर टीम को जीत दिलाई.

द हंड्रेड में बर्मिंघम फिनिक्स चार मैच में 6 अंक लेकर तीसरे स्थान पर हैं, जबकि ट्रेंट रॉकेट्स इतने अंकों के साथ चौथे स्थान पर है.

Marcus Stoinis पर बरसे पाकिस्तानी क्रिकेटर और फैंस, सोशल मीडिया पर फूटा भयंकर गुस्सा, देखें Tweets 

BCCI के पूर्व सचिव अमिताभ चौधरी का हार्ट अटैक से निधन, झारखंड CM ने भी जताया शोक 

McGrath ने उमरान मलिक को इस चीज से कभी समझौता नहीं करने की दी सलाह, अंतरराष्ट्रीय मंच पर चमकने का बताया फॉर्मूला 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com