जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, Legends League Cricket 2023

Legends League Cricket: वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया. इंडिया महाराजा (India Maharajas) ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट गवां कर मात्र 136 रन बना पाई.

जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, Legends League Cricket 2023

India Maharajas vs World Giants

Legends League Cricket: लीजेंड्स लीग क्रिकेट का मुकाबला नंबर 5, मुकाबला इंडिया महाराजा (India Maharajas)  बनाम  वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) के बीच खेला गया. वर्ल्ड जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया. इंडिया महाराजा ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट गवां कर मात्र 136 रन बना पाई. इंडिया महाराजा की तरफ से सबसे ज्यादा रन सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बनाया रैना ने 41 गेंदों में 49 रन की पारी खेली उसके बाद बिस्ला (Bisla) ने 36 रनों की पारी खेली और आखिरी में इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने भी 20 गेंदों में 25 रन की पारी खेली. 
मैच के दूसरी पारी में जब वर्ल्ड जायंट्स की टीम बल्लेबाज़ी कर रही थी.

वहीं मैदान पर इंडिया महाराजा के दो स्टार खिलाड़ी हरभजन सिंह और सुरेश रैना (Harbhajan Singh and Suresh Raina Dance in LLG) ने मैदान पर जमकर डांस किया. जी हां हाल में ऑस्कर जीतने के बाद बहुत ही ज्यादा मशहूर हुए सांग नाटू-नाटू के स्टेप्स कर (Naatu Naatu Song) पर दोनों ही खिलाड़ियों (Harbhajan singh and Raina Naatu Naatu song dance steps) ने माहौल जमा दिया जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच के दूसरी पारी में वर्ल्ड जायंट्स की तरफ से बल्लेबाज़ी करते हुए यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने धुआंधार अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की, गेल ने 46 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली उनके अलावा शेन वॉटसन ने 16 गेंदों में 26 रनों की पारी खेली और 5 चौके लगाए. मैच के आखिरी में वर्ल्ड जायंट्स ने ये मुकाबला तीन विकेट से जीत लिया.