जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का फाइनल

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का फाइनल मैच 5 अक्टूबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके अलावा जोधपुर में क्वालीफायर और एलिमिनेटर मुकाबले खेले जाएंगे.

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का फाइनल

Legends League Cricket

खास बातें

  • जयपुर में खेला जाएगा लीजेंड्स लीग क्रिकेट का फाइनल
  • 5 अक्टूबर को सवाई मानसिंह स्टेडियम में होगा फाइनल मुकाबला
  • जोधपुर में खेले जाएंगे क्वालीफायर और एलिमिनेटर मुकाबले
नई दिल्ली:

भारत में पहली बार हो रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 (Legends League Cricket) का फाइनल मैच 5 अक्टूबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके अलावा जोधपुर में क्वालीफायर और एलिमिनेटर मुकाबले खेले जाएंगे. लीजेंड्स लीग क्रिकेट के को- फाउंडर और सीईओ रमन रहेजा ने कहा कि जयपुर के मैदान और शहर के इतिहास को देखते हुए बड़े मैच के लिए इसे चुना गया है. क्योंकि यहां पर पहले भी बहुत सा क्रिकेट खेला जा चुका है. 


उन्होंने ये भी कहा कि "यह एक शानदार स्टेडियम है और हमें उम्मीद है कि फैंस भी यहां पर खेल के दिग्गजों को विनिंग ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे से मुकबला करते हुए देखने के अनुभव का पूरा आनंद लेंगे. जैसा कि हमने देखा है, लीग उतनी ही रोमाचंक रही है जितनी कि आसपास की बाकी टी-20 लीग, रहेजा ने आगे कहा कि लीग में खेलने वाले  दुनिया भर के खिलाड़ी, चाहे वह गेंदबाज़ हों या बल्लेबाज़, अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे हैं, उम्मीद है कि एक बेहतरीन फाइनल हम सबको देखने को मिलेगा. 

आपको बता दें कि जोधपुर का बरकतुल्लाह खान स्टेडियम, साल 2012 के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सितारों का गवाह बनेगा और क्वालीफायर व एलिमिनेटर मुकाबलों समेत चार मैचों की मेजबानी करेगा.


क्वालीफायर 2 अक्टूबर को खेला जाएगा जिसमें लीग राउंड की टॉप-2 की दो टीमें फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगी. हालांकि, 3 अक्टूबर को होने वाले एलिमिनेटर मैच में तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम और क्वालीफायर में हारने वाली टीम से मुकाबला करना होगा.

बुमराह के T20 World Cup से बाहर होने की रिपोर्ट हुयी वायरल, तो आयी फनी मीम्स की बाढ़ 

जसप्रीत बुमराह के विश्व कप से बाहर होने की खबरें आते ही फूटा लोगों का गुस्सा, BCCI को लिया निशाने पर 

बुमराह हुए T20 World Cup से बाहर, तो पैदा हुए ये 4 बड़े सवाल, क्या बीसीसीआई देगा जवाब

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com