वीरेंद्र सहवाग ने Koo (कू) ऐप पर मारी धांसू एंट्री, अब यहां पर भी जमाएंगे क्रिकेट का रंग

क्रिकेट जगत के महान क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भारत का बहु भाषीय माइक्रो ब्लॉग्गिंग प्लेटफार्म Koo (कू) ज्वाइन कर लिया है. वे  @VirenderSehwag हैंडल के नाम से ऐप पर मौजूद रहेंगे

वीरेंद्र सहवाग ने Koo (कू) ऐप पर मारी धांसू एंट्री, अब यहां पर भी जमाएंगे क्रिकेट का रंग

वीरेंद्र सहवाग ने Koo (कू) ऐप पर मारी धांसू एंट्री

क्रिकेट जगत के महान क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भारत का बहु भाषीय माइक्रो ब्लॉग्गिंग प्लेटफार्म Koo (कू) ज्वाइन कर लिया है. वे @VirenderSehwag हैंडल के नाम से ऐप पर मौजूद रहेंगे. सहवाग ने ऐप से जुड़ते ही कू किया “चेन्नई और दिल्ली ने प्लेऑफ में मारी एंट्री, और हमने भी कू के स्टेडियम में मार ली है एंट्री.”  सहवाग के जुड़ने से फैंस  में भरी उत्साह देखा गया.  अपने कू में उन्होंने #DejuViru का नाम लिया और बताया की आने वाले आईपीएल मैचेस का मज़ेदार रिव्यु वो खुद एक ऑनलाइन सीरीज के माध्यम से करेंगे. सहवाग के Koo (कू) पर आने से यूज़र्स को लाइव क्रिकेट एक्शन और मैच कमेंटरी का मज़ा भारतीय भाषाओं में मिलने लगेगा.  यह टी 20 विश्व कप 2021 के साथ विशेष रूप से प्रासंगिक है, जो 17 अक्टूबर, 2021 से यूएई और ओमान में शुरू होने वाला है. क्रिकेट और ट्रेंडिंग मुद्दों पर अपनी हाज़िर जवाबी और मज़ाकिया टिप्पणियों के  लिए जाने जाने वाले सहवाग ने Koo (कू) से जुड़ने के कुछ घंटो के भीतर ही यूज़र्स से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया हासिल कर ली है. कू पर फैन्स भी अब सहवाग के ह्यूमर का मजा लेते रहेंगे.  

सहवाग का मंच पर स्वागत करते हुए, Koo (कू) के प्रवक्ता ने कहा, “क्रिकेट केवल एक खेल नहीं है - यह एक भावना है जिसमें भारतीय जीते और सांस लेते हैं. यह एक ऐसी अभिव्यक्ति है जो हम सभी को एक साथ बांधती है, भले ही हमारी संस्कृति या भाषायें कितनी ही अलग हों. इसी तरह, Koo (कू) एक बहुभाषी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म है जो भारतीयों को अपनी मूल भाषाओं में खुद को अभिव्यक्त करने के लिए सशक्त बनाने के मिशन पर है। टी20 विश्व कप (T20 World Cup) से पहले Koo (कू) ऐप पर वीरेंद्र सहवाग की एंट्री Koo (कू) पर यूज़र्स और क्रिकेट प्रशंसकों के लिए जबरदस्त उत्साह पैदा करेगी, जो अब अपनी मूल भाषाओं में उनके विचारों को फॉलो करने और उनकी शानदार हाज़िर जवाबी और मज़ेदार कमेंटरी के माध्यम से टूर्नामेंट का आनंद लेने में सक्षम होंगे. "


 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Orange Cap purple Cap Holder: केएल राहुल ने छिना गायकवाड़ से नंबर-1 का ताज, हर्षल पटेल नंबर वन गेंदबाज
चहल ने फेंकी IPL की बेस्ट बॉल, गेंद को नचा कर सरफराज को किया बोल्ड, बल्लेबाज के उड़े होश, देखें Video
IPL 2021: IPL 2021: मैक्सवेल ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी तो Punjab Kings ने 'मीम्स' शेयर कर कहा- 'हम तुमको पाला हूं'
IIPL 2021: बल्लेबाज को नहीं दिया गया out तो बुरी तरह भड़के केएल राहुल, मैदानी अंपायर से उलझे- Video

Koo (कू) के बारे में:
Koo (कू) की स्थापना मार्च 2020 में भारतीय भाषाओं में एक बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के रूप में की गई थी. कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध, भारत के विभिन्न क्षेत्रों के लोग अपनी मातृभाषा में खुद को व्यक्त कर सकते हैं। एक ऐसे देश में जहां भारत का सिर्फ 10% हिस्सा अंग्रेजी बोलता है, वहां एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की अत्यधिक आवश्यकता है जो भारतीय यूज़र्स को व्यापक भाषा अनुभव प्रदान कर सके और उन्हें कनेक्ट करने में मदद कर सके. कू उन भारतीयों की आवाज़ के लिए एक मंच प्रदान करता है जो भारतीय भाषाओं को पसंद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?