बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच विजेता पारी खेलने वाले मार्टिन गप्टिल का पत्‍नी ने लिया इंटरव्यू, देखें VIDEO

बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच विजेता पारी खेलने वाले मार्टिन गप्टिल का पत्‍नी ने लिया इंटरव्यू, देखें  VIDEO

पति मार्टिन गप्टिल का इंटरव्‍यू लेती हुई लॉरा

खास बातें

  • मैच में गप्टिल ने जमाया था नाबाद शतक
  • न्‍यूजीलैंड ने मैच 8 विकेट से जीता था
  • गप्टिल रहे थे मैन ऑफ द मैच
नेपियर :

न्‍यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने बुधवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ (New Zealand vs Bangladesh) पहले वनडे (1st ODI) में बेहतरीन शतकीय पारी खेली और अपनी टीम को 8 विकेट की आसान जीत दिला दी. गप्टिल ने नेपियर में खेले गए इस मैच में 116 गेंदों पर नाबाद 117 रन बनाए. मैच में हेनरी निकोलस ने भी अर्धशतक जमाया. बल्‍लेबाजों के इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत मेजबान न्‍यूजीलैंड ने जीत के लिए जरूरी 233 रन का लक्ष्‍य महज दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. 15वां वनडे शतक लगाने वाले गप्टिल मैन ऑफ द मैच रहे. मैच के बाद गप्टिल ने अपनी पत्‍नी लॉरा मैकगोल्डरिक (Laura McGoldrick) को इंटरव्‍यू भी दिया.

इंटरव्‍यू में गप्टिल ने टीम की जीत का बहुत कुछ श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया. उन्‍होंने कहा यह देखना दिलचस्‍प रहा कि हमो गेंदबाजों के बांग्‍लादेश के शीर्ष बल्‍लेबाजों को ज्‍यादा रन नहीं बनाने दिए. उन्‍होंने शुरुआत 10 ओवर में ही चार विकेट गंवा दिए, इसके बाद मेहमान टीम के लिए वापसी करना मुश्किल हो गया. उन्‍होंने कहा कि मैंने रॉस टेलर के साथ बल्‍लेबाजी का पूरा मजा दिया. गप्टिल ने चोट से उबरने के बाद टीम में वापसी की है. उन्‍होंने कहा, मैं पीठ में कुछ जकड़न महसूस कर रहा हूं. क्रिकेट से मिला खाली समय कई बार अच्‍छा होता है और कई बार खराब.

बुधवार के मैच में मिली इस जीत के बाद न्‍यूजीलैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज के अगले दोनों वनडे 16 और 10 फरवरी को खेल जाएंगे. इसके बाद दोनों देशों के बीच तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज होगी. पहला टेस्‍ट 28 फरवरी से हैमिल्‍टन में खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com