विदाई मैच के बाद बोले लसिथ मलिंगा, मेरा समय पूरा हो गया है और...

विदाई मैच के बाद बोले लसिथ मलिंगा, मेरा समय पूरा हो गया है और...

विदाई मैच में मलिंगा ने 38 रन देकर तीन विकेट हासिल किए

खास बातें

  • पहले मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को दी 91 रनों से मात
  • मैच के बाद मलिंगा ने कहा कि उनका समय पूरा हो गया है
  • सीरीज का दूसरा मैच रविवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा
कोलंबो:

SL vs BAN: बल्लेबाज कुसल परेरा (Kusal Perera) की शानदार शतकीय पारी के बाद लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने अपने विदाई मैच में दमदार प्रदर्शन कर बांग्लादेश टीम को तीन मैचो की सीरीज के पहले मैच में 91 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने आठ विकेट के नुकासन पर 314 रनों का स्कोर बनाया. जवाब में खेलने उतरी बांग्ला टीम 41.4 ओवर में 223 रन बनाकर ही ढ़ेर हो गई. बांग्लादेश के लिए मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) (67) और सब्बीर रहमान (Sabbir Rahman) (60) ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए पांचवें विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की लेकिन दोनों बल्लेबाज टीम को जीत की दहलीज तक नहीं ले जा सके. श्रीलंका के लिए मलिंगा ने 38 रन देकर तीन विकेट लिए. वहीं नुवान प्रदीन (Nuwan Pradeep) ने 3/51 और धनंजया डी सिल्वा (Dhananjaya de Silva) 2-49 विकेट लेकर टीम की जीत में अपनी भूमिका निभाई.

लसिथ मलिंगा के विदाई मैच पर रोहित शर्मा ने सीमर के बारे में कही 'बड़ी बात'

338 विकेट के साथ अपने वनडे करियर से संन्यास लेने वाले लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने मैच के बाद कहा, 'मुझे लगता है कि यह मेरे लिए वनडे से संन्यास लेने का सही समय है. मैं पिछले 15 साल से श्रीलंका के लिए खेल रहा हूं और यह आगे बढ़ने का सही समय है.' उन्होंने कहा, 'मेरा समय पूरा हो गया है और मुझे जाना है.'


SL vs BAN, 1st ODI: श्रीलंका ने बांग्‍लादेश को 91 रन से हराकर दिया मलिंगा को 'विदाई तोहफा'

इससे पहले श्रीलंका की ओर से बल्लेबाजी करते हुए परेरा (Kusal Perera) ने 99 गेंदों में 17 चौकों और एक छक्के की मदद से 111 रनों की पारी खेली. यह उनका पांचवां वनडे शतक था. बाएं हाथ के परेरा ने दूसरे विकेट के लिए करुणारत्ने के साथ 97 रनों की साझेदारी की और तीसरे विकेट के लिए कुसल मेंडिस के साथ 100 रन जोड़े. तीन सालों में अपना पहला मैच खेलते हुए शफीउल इस्लाम ने बांग्लादेश के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए 62 रन देकर तीन विकेट लिए लेकिन बांग्लादेश टीम को हार का सामना करना पड़ा. सीरीज का दूसरा मैच रविवार को इसी मैच मैदान पर खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई.