लाबुशेन ने अश्विन को गेंद करने से रोका, भारतीय स्पिनर का माथा ठनक गया, करने लगे कुछ ऐसा, अंपायर को आना पड़ा बीच में

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन और अश्विन के बीच बहस हुई है और अंपायर को भी बीच में आना पड़ा.

लाबुशेन ने अश्विन को गेंद करने से रोका, भारतीय स्पिनर का माथा ठनक गया, करने लगे कुछ ऐसा, अंपायर को आना पड़ा बीच में

लाबुशेन ने अश्विन को गेंद करने से रोका, भारतीय स्पिनर का माथा ठनक गया

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को इंदौर टेस्ट में जीत के लिए 76 रनों की दरकार थी. जीतने के लिए मेहमानों के पास टारगेट तो काफी कम था. लेकिन भारतीय टीम हार मामने के लिए तैयार नहीं थी ऐसे में बीच-बीच में रोमांच पैदा करने के लिए खिलाड़ियों की तरफ से हरकतें भी देखने को मिलीं. इसी कड़ी में एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन (Ashwin - Labuschangne) और अश्विन के बीच बहस हुई और अंपायर को भी बीच बचाव में आना पड़ा.

लाबुशेन ने अश्विन को किया परेशान 

दरअसल जब अश्विन अपने रनअप से बॉल डालने के लिए आए तो लाबुशेन ने एक नहीं बल्कि दो बार उन्हें गेंद डालने से रोक दिया. अब अश्विन का माथा भी ठनक गया. वे भी वहीं पर खड़े हो गए जहां तक पहुंचने में उनको रोका गया था यानि कि अंपायर के ठीक आगे. उन्होंने कहा कि उनका भी टाइम वेस्ट हुआ है तो वे भी यहीं से ही बॉल डालेंगें. इसके बाद अंपायर बीच में आए और दोनों को शांत कराया जिसके बाद अश्विन फिर से अपने रनअप पर गए और अगली गेंद कराई.


बता दें कि इससे पहले दिल्ली टेस्ट के दौरान भी इसी तरह की घटना देखने को मिली थी जब अश्विन ने भी लाबुसेन को परेशान किया था. बॉल डालने गए और बिना डाले ही वापिस लौट आए. ऐसे में हो सकता है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ने उसी का बदला अश्विन से लिया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली टेस्ट में अश्विन ने किया था परेशान