IPL 2020: Glenn Maxwell की मंगेतर ने KXIP टीम को IPL के लिए यूं दी शुभकामनाएं..देखें Photo

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की मंगेतर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किंग्स इलेवन पंजाब को यूं दी आईपीएल के लिए बधाई.

IPL 2020: Glenn Maxwell की मंगेतर ने KXIP टीम को IPL के लिए यूं दी शुभकामनाएं..देखें Photo

Glenn Maxwell की मंगेतर ने KXIP टीम को IPL के लिए दी शुभकामनाएं

खास बातें

  • मैक्सवेल की मंगेतर विनि ने किंग्स इलेवन पंजाब को IPL के लिए दी बधाई
  • मैक्सवेल ने विनि के साथ इसी साल की है सगाई
  • विनि ने बुर्ज ख़लीफ़ा की तस्वीर शेयर कर मैक्सवेल को कहा ऑल द बेस्ट

IPL 2020 DC Vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में रविवार को यहां टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. किंग्स इलेवन ने ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell), निकोलस पूरण, क्रिस जोर्डन और शेल्डन कोटरेल जबकि दिल्ली ने कैगिसो रबाडा, शेमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस और एनरिच नोर्जे के रूप में चार . चार विदेशी खिलाड़ी अंतिम एकादश में रखे हैं. वहीं दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम में इशांत शर्मा चोट के कारण आजका मैच नहीं खेल रहे हैं. मैच से पहले मैक्सवेल की इंडियन वाइफ विनि मैक्सवेल (Vini Raman) ने सोशल मीडिया पर पंजाब की टीम को बधाई दी है. विनि ने मैक्सवेल के साथ इसी साल सगाई भी की थी. विनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

बता दें कि मैक्सवेल का फॉर्म यूएई में शानदार रहा है. 2014 में खेले गए मैचों में इस विस्फोटक बल्लेबाज ने 5 मैचों के दौरान 3 बार अर्धशतकीय पारी खेली थी. यूएई के मैदानों पर सबसे ज्यादा छक्का जमाने का रिकॉर्ड भी मैक्सवेल के नाम हैं. यहां पर आईपीएल में खेले गए मैचों में मैक्सवेल ने 17 छक्के जड़े हैं. इस दौरान उन्होंने 5 मैचों में कुल 300 रन बनाए थे. यही नहीं सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 43 गेंद में 95 रन की पारी भी खेली थी. ऐसे में एक बार फिर मैक्सवेल पर 6 साल पुराने कारनामें को दोहराने का दवाब होगा. 

किंग्स इलेवन पंजाब प्लेइंग XI


केएल राहुल (c), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन (w), कृष्णप्पा गौथम, क्रिस जॉर्डन, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी

दिल्ली कैपिटल्स प्लेइंग XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (c), ऋषभ पंत (w), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, एक्सर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कागिसिस रबाडा, एनरिक नार्जे, मोहित शर्मा

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.