Aus Vs Ind: भारत के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करने पर मैक्सवेल के लिए KXIP के कोच बोले- गुनाह है यह.."

भारत के खिलाफ दोनों वनडे में मैक्सवेल (Glenn Maxwell)  ने धमाकेदार पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में मैक्सवेल पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे

Aus Vs Ind: भारत के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करने पर मैक्सवेल के लिए KXIP के कोच बोले- गुनाह है यह..

Aus Vs Ind: भारत के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करने पर मैक्सवेल के लिए KXIP के कोच बोले- गुनाह है यह.."

भारत के खिलाफ दोनों वनडे में मैक्सवेल (Glenn Maxwell)  ने धमाकेदार पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में मैक्सवेल पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में ग्लेन मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम की ओर से खेले थे. ऐसे में पंजाब टीम के कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मैक्सवेल के परफॉर्मेंस को देखकर अपने सोशल अकाउंट पर मजेदार मीम्स शेयर कर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को ट्रोल करने की कोशिश की है. वसीम ने बॉलीवुड मीम्स को शेयर कर मैक्सवेल की टांग खिंचाई की और 'गुनाह है यह' कहकर ट्रोल किया.  सोशल मीडिया पर जाफर के द्वारा शेयर किया गया मीम्स खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि पहले  वनडे में मैक्सवेल ने जहां 45 रन की पारी खेली थी तो वहीं दूसरे वनडे में और भी ज्यादा खतरनाक साबित हुए और केवल 29 गेंद पर 45 रन की पारी खेली, मैक्सवेल की धमाकेदार पारी ने क्रिकेट फैन्स का दिल जरूर जीत लिया.

मुंबई इंडियंस ने नहीं दिया एक भी मैच खेलने, अब बल्लेबाज ने T-20 में 55 गेंद पर बनाए 154 रन, लगाए 20 छक्के..देखें Video

बता दें कि आईपीएल 2020 में मैक्सवेल एक भी अर्धशतक नहीं जमा पाए थे. लेकिन मैक्सवेल ने जैसे ही अपने देश की पीली जर्सी पहनी वैसे ही अपनी बल्लेबाजी से भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते नजर आ रहे हैं जिसने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान केएल राहुल समेत पंजाब टीम के बाकी सदस्य को यकीनन हैरानी में डाल दिया है. 


सोशल मीडिया पर मैक्सवेल की पारी के बाद फैन्स भी जमकर मीम्स शेयर कर रहे है. बता दें कि पहले वनडे में भारत को 66 रन से हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरे वनडे में 51 रन से भारत को हार नसीब हुई है. 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत अब 2-0 से पीछे हो गई है. ऑस्ट्रेलियाई टीम वनडे सीरीज पर 2-0 से कब्जा करने में सफल हो गई है. सीरीज का आखिरी वनडे मैच 2 दिसंबर को खेला जाएगा. वनडे के बाद भारतीय टीम को 3 मैचों की 3 टी-20 सीरीज खेलनी है. 

श्रीसंत ने सुरेश रैना को कहा, 'आपका प्रोत्साहन और समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है'

बता दें कि दिग्गज डेविड वॉर्नर चोट की वजह से बाकी बचे वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. तीसरे वनडे में भारतीय टीम में बदलाव की गुंजाइश नजर आ रही है. शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन के साथ - साथ कुलदीप यादव को भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​