ICC World Cup 2019: कुलदीप यादव ने इन दो टीमों को टीम इंडिया के लिए बताया बड़ा खतरा..

ICC World Cup 2019: कुलदीप यादव ने इन दो टीमों को टीम इंडिया के लिए बताया बड़ा खतरा..

Kuldeep Yadav इस समय शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंडिया के नंबर वन स्पिनर हैं

खास बातें

  • कहा, इंग्‍लैंड की टीम अपने मैदान पर होगी घातक
  • इंग्‍लैंड की बैटिंग लाइन दूसरी टीमों से काफी मजबूत
  • पाकिस्‍तान टीम से भी हमें सावधान रहना होगा

स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)ने कहा है कि इंग्‍लैंड और वेल्‍स में आयोजित होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍डकप (ICC World Cup 2019) में विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया के विजेता बनने के अच्‍छे अवसर हैं. 'चाइनामैन' कुलदीप यादव ने कहा, वैसे तो टूर्नामेंट में खेलने वाली सभी टीमें अच्‍छी हैं लेकिन मेजबान इंग्‍लैंड (England Team)और प्रबल प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान (Pakistan Team) से भारत को खास तौर पर सावधान रहना होगा. कुलदीप ने वर्ल्‍ड रैंकिंग में इस समय पहले नंबर पर काबिज इंग्‍लैंड टीम को खिताब के प्रबल दावेदारों में शामिल किया. उन्‍होंने कहा कि घरेलू माहौल में खेलने के कारण इंग्‍लैंड टीम को काफी फायदा मिला. इसके अलावा पाकिस्‍तान टीम भी भारत के लिए खतरा साबित हो सकती है.

शेन वॉर्न ने कुलदीप यादव, यासिर शाह और राशिद खान को बताया 'स्पेशल स्पिनर्स'

कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने Sports Tak से बात करते हुए कहा, मेरी राय में इंग्‍लैंड की बैटिंग लाइन दूसरी टीमों की तुलना में काफी मजबूत है. इसके अलावा इस टीम को घरेलू मैदान में खेलने का भी फायदा मिलेगी. सरफराज अहमद की कप्‍तानी वाली पाकिस्‍तान टीम के बारे में उन्‍होंने कहा कि हाल के प्रदर्शन को देखते हुए वर्ल्‍डकप में पाकिस्‍तान टीम भी अच्‍छी प्रदर्शन कर सकती है.


गौरतलब है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद वर्ल्‍डकप (ICC World Cup 2019) के अंतर्गत होने वाले भारत-पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के मैच पर संदेह के बादल गहरा गए हैं. हमले में पाकिस्‍तान समर्थित आतंकी संगठन का नाम सामने आने के बाद भारत में वर्ल्‍डकप में पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच का बहिष्‍कार करने की मांग उठी है. सौरव गांगुली, हरभजन सिंह और गौतम गंभीर सहित कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी कहा है कि भारत को वर्ल्‍डकप में पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच का बहिष्‍कार करना चाहिए. गंभीर (Gautam Gambhir) ने तो यहां तक कहा कि भारत को द्विपक्षीय सीरीज में ही नहीं, आईसीसी के टूर्नामेंट में भी पाकिस्‍तान के खिलाफ कोई मैच नहीं खेलना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप और चहल