UAE से अवैध सोना लाने के शक में मुंबई एयरपोर्ट पर रोके गए क्रुणाल पंड्या

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के विजेता टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सदस्य क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को यूएई (UAE) से अवैध रूप से सोना भारत लाने के आरोप में मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार  उन्हें डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस ने जानकारी लेने के लिए एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया है.

UAE से अवैध सोना लाने के शक में मुंबई एयरपोर्ट पर रोके गए क्रुणाल पंड्या

UAE से अवैध सोना लाने के शक में मुंबई एयरपोर्ट पर रोके गए क्रुणाल पंड्या

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के विजेता टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सदस्य क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को यूएई (UAE) से अवैध रूप से सोना भारत लाने के आरोप में मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार  उन्हें डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस ने जानकारी लेने के लिए एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया है.. उनपर आरोप है कि उन्होंने दुबई से तय सीमा से ज्यादा सोना लेकर भारत लौटे हैं. बता दें कि क्रुणाल पंड्या मुंबई इंडियंस टीम के सदस्य हैं. इसके साथ-साथ क्रुणाल पंड्या पर कुछ कीमती सामान भी मिला है. एयरपोर्ट पर अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं. बता दें कि क्रुणाल पंड्या के साथ उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा भी यूएई से भारत लौटी हैं. 10 नवंबर को आईपीएल 2020 का फाइनल मैच खेला गया जिसमें मुंबई इंडियंस को शानदार जीत मिली है.

Aus vs Ind: भारतीय टीम पहुंची ऑस्ट्रेलिया, परिवार भी साथ में, BCCI ने शेयर की तस्वीर..देखें

फाइनल में मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने का कमाल कर दिखाया है. क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने आईपीएल 2020 के सीजन में 12 पारियों में कुल 109 रन बनाए तो वहीं केवल 6 विकेट ही लेने में सफल रहे.


गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. क्रुणाल को टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, जिसके कारण वो भारत लौट आए थे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होना है. 

पाकिस्तान टीम में नहीं चुने जाने पर मोहम्मद आमिर ने मिस्बाह उल हक पर यूं कसा तंज

भारतीय टीम पहले ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में 14 दिन कर क्वारेंटीन में रहेगी इसके बाद 27 नवंबर को पहला वनडे मैच खेलेगी. 3 वनडे और 3 टी-20 के बाद एडिलेड में डे-नाइट ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेला जाएगा. बता दें कि एडिलेड टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली भारत लौट आएंगे. विराट जनवरी में पिता बनने वाले हैं ऐसे में वो अपना पूरा समय वाइफ के साथ बिताना चाहचे हैं. 

ऐसे में ये देखना हो गा कि कोहली के न होने से बाकी बचे टेस्ट सीरीज में किसे कप्तानी मिलती है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को भी भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​