क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकांउट हुआ हैक, लोगों को गए भद्दे कॉमेंट, मांगनी पड़ी माफी

कुणाल पांड्या ने ट्वीट किया, "सभी को नमस्कार! मेरा ट्विटर अकाउंट आज सुबह हैक कर लिया गया था और इससे हुई किसी भी असुविधा के लिए मैं माफी मांगता हूं. इसे बहाल कर दिया गया है और कृपया आज मेरे खाते से किसी भी संदेश या ट्वीट को अनदेखा करें.

क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकांउट हुआ हैक, लोगों को गए भद्दे कॉमेंट,  मांगनी पड़ी माफी

गुरुवार को क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था

खास बातें

  • क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक
  • असुविधा के लिए मांगी माफी
  • लोगों को गए उनके अकाउंट से भद्दे कॉमेंट
नई दिल्ली:

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट के हैक होने के बाद हुई "असुविधा" के लिए माफी मांगी है. ऐसा कहा जा रहा है कि  हैकर्स ने उनके अकाउंट से कुछ भद्दे कमेंट्स लिखे हैं. उनके अकाउंट से भद्दे ट्वीट भी किए गए हालांकि बाद में सभी ट्वीट हटा लिए गए हैं. बाद में उनका एकाउंट फिर से बहाल भी हो गया है. 

यह पढ़ें- IPL मेगा ऑक्शन से पहले KKR में होगी एक और 'नीलामी', खुलेंगे सारे राज, आप भी ले सकते हैं भाग, देखिए Video

ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने बाद में अपनी ही अकांउट से होने वाली इस असुविधा के लिए माफी भी मांगी है और कहा है कि गुरुवार को उनके अकाउंट से किए गए कॉमेंट को अनदेखा कर दें. कुणाल पांड्या ने ट्वीट किया, "सभी को नमस्कार! मेरा ट्विटर अकाउंट आज सुबह हैक कर लिया गया था और इससे हुई किसी भी असुविधा के लिए मैं माफी मांगता हूं. इसे बहाल कर दिया गया है और कृपया आज मेरे खाते से किसी भी संदेश या ट्वीट को अनदेखा करें."


यह पढ़ें- सौरव गांगुली की अध्यक्षता में बीसीसीआई की बैठक, रणजी ट्रॉफी पर आई बड़ी अपडेट

कुणाल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेले लेकिन उन्हें 2022 संस्करण के लिए रिटेन नहीं किया गया है. वे 2016 से फ्रैंचाइज़ी से जुड़े थे और 2018 में उन्हें रिटेन भी किया गया था.  क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद टीम का कप्तान बनाया गया है और सभी फैंस ये उम्मीद लगा रहे हैं कि क्रुणाल पांड्या भी अब अहमदाबाद टीम का ही हिस्सा होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है