इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचा दिया धमाल, आप भी जानिए ऐसा क्या है इस फोटो में

गंभीर की इस पोस्ट पर इरफान पठान  ने भी दिल वाली इमोजी भेजी है. शेयर करने के कुछ ही देर बाद इस पोस्ट पर 280000 लाइक आ गए और 2600 कॉमेंट भी दिखे. 

इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचा दिया धमाल, आप भी जानिए ऐसा क्या है इस फोटो में

चेन्नई सुपर किंग्स लगातार दो मैच हार चुकी है

नई दिल्ली:

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) गुरुवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल 2022 में एक रोमांचक में आमने-सामने थे. केएल राहुल की टीम ने गत चैंपियन को छह विकेट से हरा कर अपनी टीम को पहली जीत दिला दी है. लखनऊ की टीम 3 गेंद शेष रहते 211 रनों का लक्ष्य पाने में कामयाब रही. मैच के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर और सीएसके के विकेटकीपर एमएस धोनी के बीच बातचीत की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढ़ें-पहली ही गेंद पर शाहीन अफरीदी के सामने घुटनों पर आए एरोन फिंच, कुछ नहीं आया समझ में, देखिए VIDEO

मैच के बाद गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-कप्तान से मिलकर अच्छा लगा.  कुछ ही देर में गंभीर द्वारा  शेयर की गई ये तस्वीर वायरल हो गई.  भारत को 2011 विश्वकप फाइनल (World cup 2011) में जीत दिलाने में अहम किरदार निभाने वाले ये ही दोनों खिलाड़ी थे. गंभीर की इस पोस्ट पर इरफान पठान  ने भी दिल वाली इमोजी भेजी है. शेयर करने के कुछ ही देर बाद इस पोस्ट पर 280000 लाइक आ गए और 2600 कॉमेंट भी दिखे. 


यह भी पढ़ें- IPL 2022, GT vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस की होगी अग्नि परीक्षा

इस तस्वीर पर एक फैन ने लिखा कि कुछ आलोचक इस तस्वीर को देखकर कहेंगे कि ये फोटो एडिटिड है. कई फैंस ने ये भी लिखा इन दोनों खिलाड़ियों ने भारत को 2011 का विश्वकप जिताया था. आपको बता दें ये दोनों खिलाड़ी साल 2007 में भी टी20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का हिस्सा थे. साल 2018 में गंभीर ने सभी प्रकार के क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी, जबकि धोनी ने साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था.  अगर इस मैच की बात करें तो केएल  राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपनी पहली जीत हासिल कर ली है, जबकि चेन्नई की टीम लगातार दो मैचों में हार चुकी है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com