गमगीन राहुल भारतीय फैंस के हैं शुक्रगुजार, कोच और विराट को कहा धन्यवाद

T20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर होने के बाद भारतीय स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने कू पर पोस्ट करते हुए समर्थन के लिए भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का शुक्रिया किया है.

गमगीन राहुल भारतीय फैंस के हैं शुक्रगुजार, कोच और विराट को कहा धन्यवाद

राहुल भारतीय फैंस के हैं शुक्रगुजार

खास बातें

  • केएल राहुल ने भारतीय फैंस को कहा शुक्रिया
  • कोच और विराट कोहली को कहा धन्यवाद
  • कहा- हमारे लिए वर्ल्ड कप अच्छा नहीं गुजरा
नई दिल्ली :

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) से बाहर होने के बाद भारतीय टीम (Indian Team) अब अपने अगले मुकाबले पर नजर गड़ाई हुई है. टीम इंडिया की अगली भिड़ंत न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के साथ घरेलू सीरीज के दौरान होगी. इस दौरान दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की T20I श्रृंखला और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. आगामी T20I सीरीज के लिए हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी से हटने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भारतीय टीम का अगला T20 कप्तान बनाया गया हैं. वहीं उपकप्तानी की जिम्मेदारी केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों में सौपीं गई है.

नवनियुक्त उपकप्तान केएल राहुल का प्रदर्शन T20 वर्ल्ड कप 2021 में भी शानदार रहा था. उन्होंने क्रिकेट के इस महाकुंभ में पांच मैच खेलते हुए पांच पारियों में 48.50 की एवरेज से 194 रन बनाए थे. राहुल के बल्ले से इस दौरान तीन अर्धशतकीय पारियां भी निकली थीं. राहुल के इस उम्दा प्रदर्शन के बावजूद भी भारतीय टीम सेमीफाइनल मुकाबले के लिए क्वालीफाई करने में नाकामयाब रही थी. 

Koo App
हमारे लिए अच्छा वर्ल्ड कप नहीं था लेकिन हम सीखते है और बेहतर बनते है। हमारे सभी फैंस से मिले प्रेम और सहयोग के लिए हम शुक्रगुज़ार है। हमारे कोच को धन्यवाद जिन्होंने हमें बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद की और @virat.kohli को तहेदिल से धन्यवाद, उनके बेहतरीन नेतृत्व और उन सभी चीजों के लिए जो उन्होंने हमारे लिए आजतक की। ???????????? - KL Rahul (@rahulkl) 10 Nov 2021

PAK vs AUS Semifinal: कब, कहां और कैसे देखें पाकिस्तान vs ऑस्ट्रेलिया मैच का लाइव प्रसारण


T20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर होने के बाद भारतीय स्टार बल्लेबाज ने अब कू पर पोस्ट करते हुए समर्थन के लिए भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का शुक्रिया किया है. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में भारतीय टीम से विदा हुए कोचों को भी धन्यवाद दिया है. राहुल ने कू पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'हमारे लिए अच्छा वर्ल्ड कप नहीं था लेकिन हम सीखते है और बेहतर बनते है. हमारे सभी फैंस से मिले प्रेम और सहयोग के लिए हम शुक्रगुजार है. हमारे कोच को धन्यवाद जिन्होंने हमें बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद की और @virat.kohli को तहेदिल से धन्यवाद, उनके बेहतरीन नेतृत्व और उन सभी चीजों के लिए जो उन्होंने हमारे लिए आजतक की.'

PAK vs AUS 2nd Semifinal: पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया हेड टू हेड आंकड़े

बता दें T20 वर्ल्ड कप 2021 से भारतीय अभियान के समाप्त होने के साथ ही भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri), बॉलिंग कोच भरत अरुण (Bharat Arun) और फील्डिंग कोच रामाकृष्णन श्रीधर (Ramakrishnan Sridhar) का भी टीम इंडिया के साथ कांट्रैक्ट खत्म हो चूका है. शास्त्री की जगह भारतीय टीम के महान पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भारतीय टीम का नया हेड कोच बनाया गया है. 

PAK vs AUS: फैंटेसी टिप्स और मैच प्रेडिक्शन

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com