Aus Vs Ind: तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को झटका, दिग्गज केएल राहुल टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

Aus Vs Ind: सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. दिग्गज केएल राहुल (KL Rahul) चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं.

Aus Vs Ind: तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को झटका, दिग्गज केएल राहुल टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

Aus Vs Ind: तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को झटका, दिग्गज केएल राहुल टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

खास बातें

  • चोट की वजह से पूरे टेस्ट सीरीज के बाहर हुए केएल राहुल
  • 7 जनवरी को खेला जाना है तीसरा टेस्ट मैच
  • अभ्यास सत्र के दौरान केएल राहुल को लगी थी चोट

Aus Vs Ind: सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. दिग्गज केएल राहुल (KL Rahul) चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं. केएल राहुल को टीम इंडिया के अभ्यास सत्र के दौरान एमसीजी में नेट्स में बल्लेबाजी करते के दौरान  बाईं कलाई में चोट लगी थी. उनकी चोट ज्यादा गंभीर है, जिसके कारण उन्हें फिट होने में कम से कम तीन सप्ताह लगेंगे, यही कारण रहा है कि अब वो टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. अब वह अपनी चोट को ठीक करने के लिए भारत वापस लौटेंगे और  बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रहकर खुद को फिट करेंगे. बता दें कि फरवरी में इंग्लैंड के साथ सीरीज खेलनी है. उससे पहले राहुल के ठीक होने की संभावना है. 

श्रीलंका पहुंचने पर मोईन अली पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव और...

Aus Vs Ind: सिडनी में भारतीय बल्लेबाज द्वारा खेली गई पांच सबसे बड़ी पारियां, जाने किस बल्लेबाज ने कब खेली है


केएल राहुल से पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव चोटिल होकर वापस लौट गए हैं. वैसे भारत के लिए राहत की बात ये है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के साथ जुड़ गए हैं. 7 जनवरी को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम सिडनी में केवल एक टेस्ट मैच ही जीत पाई है.

4 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम 1-1 की बराबरी पर है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया ने जीता था तो वहीं दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में भारतीय टीम ने जीती थी. गौरतलब है कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रहाणे (Ajinkya Rahane) भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​