केएल राहुल IPL और WTC फाइनल से हुए बाहर, क्रुणाल पंड्या होंगे लखनऊ टीम के कप्तान

WTC Final: केएल राहुल ने आगे ये भी कंफर्म किया कि वो WTC फाइनल का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने लिखा, 'पूरी तरह से निराश हूं कि मैं अगले महीने टीम इंडिया के साथ ओवल में नहीं रहूंगा.. मैं नीले रंग में वापस आने और अपने देश के लिए फिर से क्रिकेट खेलने को लेकर अपनी फिटनेस पर मेहनत करूंगा'.  

केएल राहुल IPL और WTC फाइनल से हुए बाहर, क्रुणाल पंड्या होंगे लखनऊ टीम के कप्तान

केएल राहुल आईपीएल और WTC फाइनल से हुए बाहर

KL Rahul: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल (KL Rahul) चोटिल होने के कारण आईपीएल और WTC FInal से बाहर हो गए हैं. केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की है.  बता दें कि आईपीएल के बाद WTC का फाइनल खेला जाने वाला है. केएल के बाहर होने से फैन्स को झटका जरूर लगा है. राहुल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कहा कि अब वो सर्जरी के लिए जाएंगे. उनकी गैरमौजूदगी में क्रुणाल पांड्या लखनऊ फ्रेंचाइजी की कप्तानी आईपीएल में करने वाले हैं. 

इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए केएल राहुल ने लिखा, 'मेडिकल टीम के साथ सावधानीपूर्वक विचार और परामर्श के बाद, यह निष्कर्ष निकाला गया है कि मैं जल्द ही अपनी जांघ की सर्जरी करवाऊंगा.. मेरा ध्यान आने वाले हफ्तों में खुद को फिट करने पर होगा.  यह एक कठिन निर्णय है, लेकिन मैं जानते हैं कि पूर्ण पुनर्प्राप्ति सुनिश्चित करने के लिए यह सही है.'

केएल राहुल ने लखनऊ टीम की कप्तानी को लेकर भी बात की और कहा कि, 'टीम के कप्तान के रूप में मुझे इस महत्वपूर्ण समय में टीम के साथ न होने से निराशा हो रही है.  लेकिन, मुझे विश्वास है कि लड़के अच्छा परफॉर्मेंस करेंगे और खिताब जीतने की कोशिश करेंगे. मैं आप सभी के साथ, हर खेल को देखते हुए आप सभी का हौसला बढ़ाऊंगा.'


WTC फाइनल में नहीं खेलने पर जताई निराशा
केएल राहुल ने आगे ये भी कंफर्म किया कि वो WTC फाइनल का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने लिखा, 'पूरी तरह से निराश हूं कि मैं अगले महीने टीम इंडिया के साथ ओवल में नहीं रहूंगा.. मैं नीले रंग में वापस आने और अपने देश के लिए फिर से क्रिकेट खेलने को लेकर अपनी फिटनेस पर मेहनत करूंगा'.  

केएल राहुल के टीम से बाहर होने से यकीनन लखनऊ के फैन्स को तगड़ा झटका लगा है. वहीं, अब देखना होगा कि BCCI राहुल के बदले किस खिलाड़ी को WTC फाइनल में जगह देता है. 7 जून को ओवल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाने वाला है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "वह एमएस धोनी की इगो के साथ खेले", पठान ने किया गौती और माही से जुड़ा खुलासा
* गौतम गंभीर के साथ हुई झड़प मामले में विराट कोहली को नहीं भरना होगा जुर्माना ? वजह आई सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com