केएल राहुल की शादी की खबरें, इस दौरान हो सकता है आयोजन, report

केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं. आथिया को विश्व कप के दौरान भी दर्शकदीर्घा में देखा गया था.

केएल राहुल की शादी की खबरें, इस दौरान हो सकता है आयोजन, report

केएल राहुल और आथिया शेट्टी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया जल्द ही विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. टी20 विश्व कप के बाद लंबा ब्रेक लेने वाले केएल राहुल चंद दिनों बाद ही शुरू हो रही बांग्लादेश के खिलाफ  वनडे सीरीज के जरिए वापसी कर रहे हैं. इसके बाद केएल (KL Rahul) दिसंबर 14 से खेले जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरज में भी खेलेंगे, लेकिन सूत्रों और चल रही खबरों के अनुसार राहुल ने टेस्ट सीरीज के बाद बोर्ड से मिनी ब्रेक मांगा है और इस वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में नहीं खेले पाएंगे.

माना जा रहा है कि केएल राहुल द्वारा मांगी गयी पर्सनील लीव का मतलब यही है कि केएल राहुल गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के साथ  विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों ही पिछले काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. और रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों अगले साल जनवरी दूसरे हफ्ते में सात फेरे ले सकते हैं. पिछले दिनोें विश्व कप में केएल राहुल को खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी. ऐसे में अब जब राहुल का लंबे ब्रेक के बाद छोटी सीरीज खेलना और फिर से ब्रेक मांगना साफ इशारा देते है कि वजह बड़ी और "पर्सनल" है

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद श्रीलंका टीम अगले साल भारत दौरे पर आएगी. इस दौरे में मेहमान टीम तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलेगी. सूत्रों के मुताबिक राहुल ने टेस्ट सीरीज के बाद बोर्ड से "मिनी ब्रेक" "पर्सनल  लीव" का जिक्र करते हुए मांगा है और बोर्ड ने भी अपनी मंजूरी दे दी है. ब्रेक का मतलब है कि केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाएंगे. दोनों की शादी को लेकर ही शादी से जुड़ी खबरें अलग-अलग मंचों पर भी आ रही हैं. पिछले दिनों विश्व कप के मैचों के दौरान भी भारत के हर मुकाबले में आथिया शेट्टी को दर्शकदीर्खा में देखा गया था. 


यह भी पढ़ें:

न्यूजीलैंड से स्वदेश नहीं लौटेंगे Shikhar Dhawan समेत ये सात भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या है प्लान

Video: ऋषभ पंत ने हर्षा भोगले को दिया ऐसा जवाब तो भड़क उठे फैंस, युवा क्रिकेटर को ‘घमंडी' बताया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi