IPL 2022: केएल राहुल ने छोड़ी पंजाब किंग्स, इस नई टीम के बनेंगे 'कप्तान'

केएल राहुल ने IPL 2021 के 13 मैचों में 62.60 की औसत से 626 रन बनाए हैं. राहुल ने इस दौरान 6 अर्धशतक. उनका किसी और IPL टीम में जाना पंजाब किंग्स के लिए बहुत बड़े झटके की तरह हैं.

IPL 2022: केएल राहुल ने छोड़ी पंजाब किंग्स, इस नई टीम के बनेंगे 'कप्तान'

राहुल ने अभी तक IPL में कुल 94 मैच खेले हैं और 47.43 की औसत ने 3273 रन बनाए हैं.

नई दिल्ली:

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) से पहले सभी टीमें अपने-अपने खिलाड़ियों का गणित ठीक करने में लगी हई है. 30 नवंबर तक सभी टीमों को अपने रिटेन खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई (BCCI) को जमा करनी है. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले एक बड़ी खबर ये आ रही है कि केएल राहुल ने पंजाब की टीम को छोड़ दिया है और अब वे आईपीएल (IPL) में नई टीम लखनऊ की टीम की कप्तानी कर सकते हैं. ये खबर मिली है कि केएल राहुल ने लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है.

RCB विराट कोहली के अलावा इस धाकड़ खिलाड़ी को कर रही है रिटेन, सूत्रों ने NDTV को बताया

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार केल राहुल (KL Rahul) ने अपना मन बना लिया है कि वे अब आईपीएल (IPL) की इस नई टीम (लखनऊ) की कप्तानी करेंगे. आपको बता दें कि केएल राहुल ने IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन किया था. केएल राहुल ने IPL 2021 के 13 मैचों में 62.60 की औसत से 626 रन बनाए हैं. राहुल ने इस दौरान 6 अर्धशतक . केएल राहुल का किसी और IPL टीम में जाना पंजाब किंग्स के लिए बहुत बड़े झटके की तरह हैं. अगर राहुल के पूरे करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 94 मैच खेले हैं और 47.43 की  औसत ने 3273 रन बनाए हैं. राहुल पहली  बार 2013 में आईपीएल में खेले थे. 


RCB विराट कोहली के अलावा इस धाकड़ खिलाड़ी को कर रही है रिटेन, सूत्रों ने NDTV को बताया

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के को-ओनर नेस वाडिया से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि जब अगर किसी खिलाड़ी ने टीम को छोड़ने का मन बना लिया है तो हम इसमें क्या ही कर सकते इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि पंजाब की टीम एक खिलाड़ी के भरोसे नहीं है. इतना ही नहीं  केल राहुल अब टी20 क्रिकेट का एक बड़ा नाम बन गया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टी20 सीरीज में इनके बल्ले से खूब रन निकले. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com