हार्दिक पंड्या के बेटे को ऑलराउंडर बनते देखना चाहते हैं केएल राहुल, कही यह बात..देखें Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) हाल ही में बेटे के पिता बने हैं. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर बेटे की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी सभी से साझा की है. बेटे के आने से पंड्या परिवार काफी खुश है

हार्दिक पंड्या के बेटे को ऑलराउंडर बनते देखना चाहते हैं केएल राहुल, कही यह बात..देखें Video

हार्दिक पंड्या के बेटे को ऑलराउंडर बनते देखना चाहते हैं केएल राहुल

खास बातें

  • क्रुणाल पंड्या ने भतीजे संग शेयर किया वीडियो
  • केएल राहुल ने कमेंट कर दिया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) हाल ही में बेटे के पिता बने हैं. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर बेटे की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी सभी से साझा की है. बेटे के आने से पंड्या परिवार काफी खुश है. हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने भी अपने भतीजे के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. क्रुणाल ने भतीजे को गोद में लेकर एक वीडियो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'चलो क्रिकेट की बात करते हैं'. चाचा क्रुणाल के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो पर फैन्स का रिएक्शन भी आ रहा है तो वहीं, दूसरी ओर भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने भी कमेंट किया है. केएल ने जो कमेंट किया है उसकी चर्चा खूब हो रही है. भारतीय बल्लेबाज ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इसको प्लीज कहिए तेज गेंदबाज ऑल-राउंडर बनने के लिए' गौरतलब है कि हार्दिक खुद एक गेंदबाज ऑलराउंडर हैं.

Let's talk cricket

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

ऐसे में केएल राहुल ने कमेंट कर हार्दिक के बेटे को भविष्य में तेज गेंदबाज ऑल-राउंडर बनाने को कह रहे हैं. 30 जुलाई को हार्दिक पिता बने थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी. बता दें कि एक जनवरी 2020 को हार्दिक ने नताशा को दुबई में प्रपोज किया था. उसके कुछ महीने बाद ही हार्दिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुलासा किया था कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं. 

6vbgjst


गौरतलब है कि आईपीएल (IPL 2020) का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा. ऐसे में एक बार फिर फैन्स पंड्या भाईयों को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलते हुए देख पाएंगे. बता दें कि हार्दिक और क्रुणाल आईपीएल की खोज हैं.

ENG Vs PAK: Yasir Shah ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, शेन वार्न और अनिल कुंबले के रिकॉर्ड को तोड़ दिया

खबरों की मानें तो आईपीएल 2020 का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा. बीसीसीआई जल्द ही आईपीएल 2020 के शेड्यूल (IPL 2020 Schedule) की घोषणा करने वाला है.  हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अबतक अपने आईपीएल करियर में 66 मैच खेले हैं, इस दौरान हार्दिक के नाम 3 अर्धशतक सहित 1068 रन दर्ज है. हार्दिक ने आईपीएल में अबतक 42 विकेट लिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.