KXIP की टीम IPL से हुई बाहर तो केएल राहुल को मिली यह बड़ी खुशखबरी, ट्वीट कर किया खुलासा

IPL 2020: आईपीएल 2020 (IPL 2020) से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम बाहर हो गई है. भले ही पंजाब की टीम अब आईपीएल में प्लेऑफ का हिस्सा नहीं है लेकिन अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीतने में सफल रही है.

KXIP की टीम IPL से हुई बाहर तो केएल राहुल को मिली यह बड़ी खुशखबरी, ट्वीट कर किया खुलासा

KXIP की टीम आईपीएल से हुई बाहर तो केएल राहुल को मिली यह बड़ी खुशखबरी, ट्वीट कर किया खुलासा

खास बातें

  • DC vs RCB: दिल्ली और बेंगलोर के बीच आज आर-पार की टक्कर, जीतने वाला पाएगा
  • सोशल मीडिया पर ट्वीट कर किया खुलासा
  • आईपीएल 2020 में केएल राहुल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं

IPL 2020: आईपीएल 2020 (IPL 2020) से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम बाहर हो गई है. भले ही पंजाब की टीम अब आईपीएल में प्लेऑफ का हिस्सा नहीं है लेकिन अपने परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीतने में सफल रही है. टीम के कप्तान केएल राहुल ने भी पूरे टूर्नामेंट में कमाल का परफॉर्मेंस किया है. आईपीएल 2020 (IPL)  में केएल राहुल (KL rahul) ने 670 रन बनाए हैं, जिसमें 5 अर्धशतक और 1 शतक शामिल है. भले ही आईपीएल में अब केएल राहुल इस सीजन में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे लेकिन उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. केएल राहुल को कर्नाटक सरकार ने एकलव्य पुरस्कार (Ekalavya Award) देने का फैसला किया है. खुद केएल राहुल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने अपने ट्वीट में कर्नाटक सरकार का शुक्रिया किया है. अपने ट्वीट में राहुल ने लिखा,' मुझे एकलव्य पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए कर्नाटक की सरकार का धन्यवाद. मेरे कोच, टीम के साथी, दोस्तों और परिवारों के समर्थन के बिना यह संभव नहीं होगा, मैं अपने राज्य और भारत को गौरवान्वित करने के लिए कड़ी मेहनत करता रहूंगा,  आप सभी का आभारी हू.'

DC vs RCB: दिल्ली और बेंगलोर मुकाबले को लेकर उत्साह चरम पर, सोशल मीडिया पर क्रिएटिव memes छाए

बता दें कि पंजाब को आखिरी मैच में सीएसके ने 9 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया. पंजाब की टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए सीएसके से मैच जीतना काफी अहम था, लेकिन बल्लेबाजों को खराब पऱफॉर्मेंस के कारण पंजाब की टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई और सीएसके से 9 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. 


DC vs RCB: दिल्ली और बेंगलोर के बीच आज आर-पार की टक्कर, जीतने वाला पाएगा प्ले-ऑफ का टिकट, लेकिन...

केएल राहुल ने हार के बाद बताया कि दिल्ली कैपिल्टल के खिलाफ आईपीएल के पहले राउंड में हुए मैच के दौरान ‘शॉर्ट रन' विवाद का खामियाजा हमें प्लेऑफ से बाहर होकर चुकाना पड़ रहा है. इस पूरे सीजन में राहुल की कप्तानी की भी खूब तारीफ हुई है. वहीं, पंजाब के कप्तान ने अपनी बल्लेबाजी से भी फैन्स का दिल जीतन में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​