IPL 2020: नीतीश राणा ने IPL में बल्लेबाजी से किया यह 'अनचाहा' कारनामा, जानकर हर कोई हैरान

IPL 2020: : राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KolKata knight Riders) ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 60 रन से जीत हासिल करने में सफलता पाई है.

IPL 2020: नीतीश राणा ने IPL में बल्लेबाजी से किया यह 'अनचाहा' कारनामा, जानकर हर कोई हैरान

IPL 2020: नीतीश राणा का IPL में बल्लेबाजी से किया यह 'अनचाहा' कारनामा, जानकर हर कोई हैरान

IPL 2020: : राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KolKata knight Riders) ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 60 रन से जीत हासिल करने में सफलता पाई है. राजस्थान से जीत के साथ ही केकेआऱ की टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. राजस्थान पर 60 रन की जीत के साथ ही केकेआऱ की टीम प्वाइंट्स टेबल में अब 14 अंक के साथ चौथे नंबर पर आ गई है. बता दें कि राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान मॉर्गेन शानदार 68 रन की पारी खेली लेकिन दूसरी ओर नीतीश राणा (Nitish Rana) बिना कोई रन बनाए आउट हुए. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में खेले गए पिछले 5 मैच राणा ने 2 अर्धशतक जमाए हैं लेकिन 2 पारियों में बिना कोई रन बनाए आउट हुए. पिछले 5 पारियों राणा का स्कोर 0,81,0,87 और 0 रहा है. यह आंकड़े यकीनन हैरान करने वाले हैं. एक बड़ी पारी खेलने के बाद अगली पारी में नीतीश बिना कोई रन बनाए आउट हुए हैं. राणा की पारी का सबसे दिलचस्प बात ये है कि जिस पारी में 0 पर आउट हुए उस पारी में वो गोल्डन डक का शिकार हुए हैं.  

KKR Vs RR: दिनेश कार्तिक ने तोड़ा MS Dhoni का रिकॉ़र्ड, बन गए IPL के नंबर वन विकेटकीपर

अबतक राणा ने इस सीजन में 14 मैच के दौरान 352 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक है लेकिन इसके अलावा 3 पारियों में वो बिना खाता खोले आउट हुए हैं. इसके अलावा आईपीएल करियर की बात की जाए तो राणा ने 60 मैच में 28 की औसत और 135 की स्ट्राइक रेट से 1437 रन बनाए हैं जिसमें 11 अर्धशतक शामिल है. आईपीएल में नीतीश राणा का उच्च स्कोर 87 रन रहा है जो इसी सीजन में बनाए हैं. 


IPL 2020 से CSK की विदाई, धोनी बोले- अब समय आ गया है, ‘मुख्य खिलाड़ियों' में बदलाव करने का..

ऐसा है केकेआर की टीम का प्लेऑफ में पहुंचने का गणित
लेकिन अब केकेआऱ को दूसरी टीमों पर निर्भर होना पड़ेगा. मुंबई इंडियंस और सनराइर्जस हैदराबाद के मैच के दौरान यदि मुंबई की टीम जीतने में सफल रही तो फिर केकेआऱ के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते खुल जाएंगे. बता दें कि रविवार को दोपहर वाले में मैच में सीएसके ने पंजाब को हराया जिससे कारण किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का सफर आईपीएल से खत्म हो गया. यानि केकेआर टीम के भविष्य का फैसला मंगलवार को मुंबई और हैदराबाद के बीच मैच के बाद होगा.  

हैदाराबाद की टीम अगर मुंबई इंडियंस को हरा देती है तो बेहतर रन रेट के आधार पर प्लेऑफ में पहुंच सकती है, ऐसे में केकेआऱ को वापस भारत लौटना पड़ेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​