इयोन मॉर्गन की आतिशी पारी, 30 गेंद पर अर्धशतक जमाकर किया कमाल, स्टोक्स के एक ओवर में लगे 24 रन

KKR Vs RR : राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में केकेआर  (KKR) कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने आईपीएल करियर का 5वां अर्धशतक केवल 30 गेंद पर जमाया.

इयोन मॉर्गन की आतिशी पारी, 30 गेंद पर अर्धशतक जमाकर किया कमाल, स्टोक्स के एक ओवर में लगे 24 रन

इयोन मॉर्गन की आतिशी पारी, 30 गेंद पर अर्धशतक जमाकर किया कमाल, स्टोक्स के एक ओवर में लगे 24 रन

KKR Vs RR : राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में केकेआर  (KKR) कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने आईपीएल करियर का 5वां अर्धशतक केवल 30 गेंद पर जमाया. इस आईपीएल में मॉर्गेन का यह पहला अर्धशतक है. अपनी पारी के दौरान मॉर्गन ने बेन स्टोक्स के एक ओवर में 24 रन बनाए. केकेआर पारी के 19वें ओवर में बेन स्टोक्स के खिलाफ मॉर्गेन ने आक्रमक रूख अपनाया और 3 छक्के और 1 चौके जमाए, इसी ओवर में पैट कमिस (11 गेंद पर 15 रन) ने 1 छक्का और 1 रन स्टोक्स के ओवर में जमाया था. मॉर्गन की आतिशी पारी के दम पर केकेआर ने 20 ओवर में  7 विकेट पर 197 रन बनाए. मॉर्गेन के अलावा आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने 11 गेंद पर 25 रन बनाए. रसेल  ने अपनी छोटी सी पारी में 3 छक्के और 1 चौके जमाए. वहीं शुबमन गिल ने 24 गेंद पर 36 रन और राहुल त्रिपाठी ने 34 गेंद पर 39 रन की पारी खेली. मॉर्गेन 35 गेंद पर 68 रन बनाकर नाबाद रहे.

अपनी पारी में इयोन मॉर्गेन ने 6 छक्के और 5 चौके जमाए. राजस्थान की ओर से राहुल तेवतिया ने कमाल किया और 3 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलावा कार्तिक त्यागी को 2 विकेट मिले. त्यागी ने खतरनाक दिख रहे रसेल को आउट कर पवेलियन भेजा. जोफ्रा ऑर्चर और श्रेयस गोपाल 1-1 विकेट लेने में सफल रहे. 

अपनी पारी में मॉर्गेन ने 6 छक्के जमाए. आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा छक्का जमाने के मामले में मॉर्गेन चौथे नंबर पर है. अबतक इस सीजन में मॉर्गेन ने 24 छक्के लगाए हैं. जो क्रिस गेल से भी ज्यादा है. गेल ने 23 छक्के आईपीएल में जमाए हैं. वहीं, इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्का संजू सैमसन ने जमाए हैं. सैमसन ने अबतक 26 छक्के लगाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​